देखते ही देखते मात्र 22 सेकेंड में हो गई युवक की मौत, डरा देगा ये VIDEO

देखते ही देखते मात्र 22 सेकेंड में हो गई युवक की मौत, डरा देगा ये VIDEO
Share:

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं करंट लगने का वीडियो युवक के घर में ही लगे CCTV में कैद हो गया। करंट की चपेट में आने के सिर्फ 22 सैकंड में ही युवकी मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक बांस का डंडा लेकर जा रहा है। तभी डंडा मकान के ऊपर से जा रही बिजली की लाइन से छू जाता है। 

इस घटना के सिर्फ 22 सैकंड पश्चात् ही युवक की मौत हो जाती है। घटना के पश्चात् पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है। प्राप्त खबर के मुताबिक, मंदिर में प्रत्येक वर्ष चढ़ाए जाने वाले प्रसाद को लेकर मृतक ममेरे भाई के यहां आया था। सभी लोग पूजा को लेकर तैयारियां कर रहे थे। कोई प्रसाद बनाने में जुटा था तो कोई फूल चढ़ाने की तैयारी कर रहा था। 

इसी वक़्त युवक मंदिर में झंडे के लिए बांस का डंडा लेकर घर में घुस रहा था तभी वह डंडा 33 केवी विद्युत लाइन से छू गया। जिससे उसमें करंट आ गया तथा देखते ही देखते 22 सैकंड में उसकी मौत हो गई। वर्षा के चलते डंडा गीला था इससे करंट लगने में अधिक देर नहीं लगी तथा चपेट में आने के कारण युवक की तुरंत मौत हो गई। हालांकि करंट लगने के पश्चात् परिजन बहुत देर तक उसके हाथ, पैर और सीने को मलने लगे। ऐसे में स्वयं की लापरवाही ही युवक की मौत की वजह बन गई।

विपक्ष के हंगामे के बीच MP सरकार पेश कर रही है बजट, जगदीश देवड़ा बोले- 'कोई भी योजना नहीं होगी बंद'

MP में हुए ब्लाइंड मर्डर केस को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमी ही निकला हत्यारा

हाथरस-एटा के अस्पताल में रात भर पोस्टमार्टम, 'सूरजपाल' की खोज में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -