घर लौट रही नर्स को युवक ने मारी गोली, चौंकाने वाली है वजह

घर लौट रही नर्स को युवक ने मारी गोली, चौंकाने वाली है वजह
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ ताजगंज स्थित काशीराम कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय नर्स मुस्कान को एक व्यक्ति ने गोली मार दी। यह गोली लंबे वक़्त से उसका पीछा कर रहे युवक, बबलू मौर्य ने ताजनगरी के एक सीएनजी पंप के पास चलाई। मुस्कान स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। वह पार्थ सारथी अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत थी तथा ड्यूटी खत्म कर रात 9:30 बजे घर जा रही थी, तभी बबलू ने उसे रोका।

बबलू ने उसे रोककर कुछ कहा, मगर मुस्कान ने उसकी बात नहीं मानी और इनकार कर दिया। इस पर बबलू नाराज़ हो गया। वह पहले से ही तमंचा लेकर आया था। उसने तमंचा निकालकर मुस्कान के चेहरे पर फायर कर दिया तथा वहां से भाग गया। गोली मुस्कान के चेहरे को छूते हुए निकल गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मुस्कान के चेहरे से खून बहने लगा, लेकिन इसके बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी और एक राहगीर की मदद से घायल अवस्था में खुद ही चिकित्सालय पहुंची। मुस्कान उसी चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंची, जहां वह काम करती थी। उसे तुरंत इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया तथा बाद में एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि मुस्कान और बबलू के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था तथा बबलू उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था।

मुस्कान के परिवार वाले उसकी शादी के लिए रिश्ता देख रहे थे तथा जल्द ही उसकी शादी करने का फैसला ले चुके थे। यह बात बबलू को पता थी, तथा इसी वजह से वह मुस्कान पर शादी का दबाव डाल रहा था। जब मुस्कान ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया, तो बबलू ने गुस्से में यह कदम उठाया एवं उस पर तमंचे से गोली चला दी। मुस्कान के पिता ने आरोप लगाया है कि बबलू बीते 3 वर्षों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। आगरा के एसीपी अरीब अहमद ने बताया कि गुरुवार रात को उन्हें खबर प्राप्त हुई थी कि ताजनगरी सीएनजी पंप के पास एक युवती को गोली लगी है और हमलावर फरार हो गया है। तहकीकात में पता चला कि काशीराम कॉलोनी की निवासी मुस्कान पर बबलू ने गोली चलाई थी। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पटना के गाँव पर वक्फ का दावा, पीड़ितों से मिले भाजपा सांसद, विरोध में विपक्ष

हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बीच IAS ने किया कुछ ऐसा, शांत होकर लौटी भीड़

'हम रात में शराब पीते हैं तो हमें नहीं पकड़ा जाता', खुलेआम मांझी का कुबूलनामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -