आगरा सड़क हादसे में दो बसों की टक्कर,4 की मौके पर मौत
आगरा सड़क हादसे में दो बसों की टक्कर,4 की मौके पर मौत
Share:

आगरा- उत्तर प्रदेश के आगरा-जयपुर हाइवे पर शुक्रवार सुबह दो बसों की टक्कर से हड़कंप मच गया. आपको बता दे कि हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में एक बच्ची सहित 4  लोगो कि मौत हो गयी. वही कई लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा. घायलों में 2 की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही थी. 

गौरतलब है कि दुर्घटना सुबह करीब चार बजे पथौली नहर पर रोडवेज बस और प्राइवेट बस की जोरदार टक्कर हो गयी. रोडवेज बस कोटा से जयपुर होते हुए आगरा की तरफ जा रही थी. वही बस में सवार यात्रियों का कहना है कि यह बस गलत दिशा में मुड़ गई और तभी प्राइवेट बस से टक्‍कर हुई. साथ ही एक घायल यात्री सत्‍यम ने बताया कि दुर्घटना की वजह से बसों में अचानक चीख-पुकार मच गई. दो यात्रियों की बॉडी बसों में फंस गई थी, जबकि दो अन्‍य बुरी तरह घायल ने कुछ देर में मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना देख रस्ते से जाते लोगो ने घायलों को बहार निकला.

बता दे मृतक और घायलों में अधिकतर आगरा में अपने रिश्‍तेदारों के यहां जा रहे थे. और कुछ लोग ताजमहल देखने कोटा व जयपुर से चले थे. वही एसपी सिटी कुंवर अनुपम ने बताया कि घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है. मृतकों के परिवारीजनों को सूचना दी जा रही है.

दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत

भाजपा नेता की कार से हुई टक्कर तो आधे घंटे तक रोकी गई एंबुलेंस

दो युवकों की मौत का वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -