आर्थिक पहलू में आज मजबूत होंगे इस राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

आर्थिक पहलू में आज मजबूत होंगे इस राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 20 दिसंबर 2023 का राशिफल...

मेष: वित्तीय योजनाओं को कार्य रूप में परिणित करने से व्यावसायिक सफलता मिलेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।

वृष: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन: Rशाही खर्च से बचना होगा। आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

कर्क: बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

सिंह: शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। भाग्यवश शुभ समाचार मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

कन्या: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

तुला: उच्च अधिकारी या घर के मुखिया के कारण आपको तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यावसायिक मामलों में व्यस्त रहेंगे।

वृश्चिक: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी।

धनु: प्रतिद्वंद्वी सक्रिय रहेंगे। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। भागदौड़ रहेगी. मैत्री संबंध प्रगाढ़ होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

मकर: जीवनसाथी से सहयोग और सानिध्य मिलेगा। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। रिश्तों में नजदीकियां आएंगी। व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा।

कुंभ: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

मीन: किये गये प्रयास फलीभूत होंगे। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

भांजे ने किया दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'उनको ज़हर नहीं दिया गया है लेकिन...'

इजराइल-हमास युद्ध के बीच लाल सागर में जहाजों पर हमले कर रहे हौथी उग्रवादी, अब 10 देशों की नौसेना कुचलेगी 'आतंक' का फन !

दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने खोली पोल, बोली- 'पाकिस्तान ये कभी स्वीकार नहीं करेगा कि...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -