फिर अंर्तकलह की शिकार हुई आम आदमी पार्टी

फिर अंर्तकलह की शिकार हुई आम आदमी पार्टी
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में विरोध और अंर्तकलह के सुर तेज़ हो गए हैं दरअसल आप को अपनी पुरानी बीमारी से अभी तक निजात नहीं मिली है। पार्टी विधायकों के जेल जाने, सदस्यों के असंतुष्ट होने से मुश्किल में थी की अब आम आदमी पार्टी के ही विधायक पंकज पुष्कर द्वारा दिल्ली विधानसभा में सरकार के विरूद्ध कदम उठाने की तैयारी कर ली गई है। यदि इन धमकियों पर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई।

अब पुष्कर ने दिल्ली उच्च न्यायालय जाने का मन बना लिया है। उन्होंने सत्ता पक्ष द्वारा दी जा रही धमकियों को लेकर कहा है कि धमकियों पर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि वे उच्च न्यायालय जाऐंगे और मांग करेंगे कि कोर्ट इस तरह के मसले पर संज्ञान ले। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से मिलने वाली धमकियों को लेकर उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को भी पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा कि उन्हें सदन में अधिक बोलने नहीं दिया गया। उनका कहना था कि सरकार की गलतियों को उजागर करने हेतु सदन के अंदर विधानसभा परिसर में सत्तापक्ष के सदस्यों को लगातार धमकियां दी गई हैं। उन्होंने स्वयं के साथ अभद्र व्यवहार करने तक की शिकायत की है। उनका कहना था कि उन्हें धमकाने वाले सदस्य के विरूद्ध किसी तरह का एक्शन नहीं लिया गया है। आम आदमी पार्टी की सरकार पर उन्होंने शिक्षा विराधी कार्य करने का आरोप लगाया है। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -