आमिर-शाहरुख ने अटकलों की हवाओ को किया पंक्चर....

आमिर-शाहरुख ने अटकलों की हवाओ को किया पंक्चर....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व बॉलीवुड के एक और खान आमिर खान के बारे जिनके बारे में हमे यह सुनने में आया था की यह दोनों जल्द ही हमे एक साथ एक  फिल्म में नजर आएँगे. परन्तु ऐसा नही है. सूत्रों ने बताया है कि, अभिनेता आमिर खान ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में यह दोहराया है कि हम साथ में काम नही कर रहे है. जी हाँ, आमिर ने कहा है कि फिलहाल में शाहरूख खान के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रहा हूँ.

आमिर और शाहरुख की हाल ही में एक मुलाकात के बाद इस बात की चर्चा थी कि जल्द ही शाहरुख और आमिर एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आ सकते हैं. आमिर का कहना है कि उनकी और शाहरुख की मुलाकात दोस्ताना थी. हाल ही में शाहरूख ने आमिर एवं नेटफ्लिक्स के साथ एक तस्वीर ट्वीट की थी जिससे इन अटकलों को हवा मिली थी कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर ने कहा, ‘‘नहीं, मै उनसे (शाहरूख) पिछले कुछ महीनों में दो बार मिला हूं. लंबे समय के बाद एक बार अजय बिजली की पार्टी में. उनके साथ टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगा.’’ उन्होंने बताया, ‘‘हाल ही में उनसे फिर मुलाकात हुई. दोस्त के रूप में हम लोगों की अनौपचारिक मुलाकात थी. हमने काम को लेकर बातचीत नहीं की.’' आपको यह भी बता दे की शाहरुख़ व में किसी भी फिल्म में साथ में काम नही कर रहे है. यह सब महज एक अफवाह है.  

मेरे लिए ऑडियंस का रिएक्शन ही सबसे बड़ा अवॉर्ड है....

जन्म दिन पर हुए इंटरव्यू में जानिये क्या कहा आमिर खान ने

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -