तीसरी शादी के सवाल पर आमिर खान ने दे डाला ये चौंकाने वाला जवाब

तीसरी शादी के सवाल पर आमिर खान ने दे डाला ये चौंकाने वाला जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान, अपनी अनूठी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी व्यक्तिगत जिंदगी भी अक्सर ख़बरों में रहती है। आमिर ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा, जुनैद और एक बेटी, इरा है। 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया, और बच्चों की कस्टडी रीना को मिल गई। तत्पश्चात, आमिर ने 2005 में किरण राव से विवाह किया। दिसंबर 2011 में, दोनों ने सरोगेसी के माध्यम से एक बेटे, आजाद, का स्वागत किया। 

हालांकि, 2021 में आमिर और किरण का भी तलाक हो गया। तलाक के बाद, आमिर की तीसरी शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। हाल ही में, आमिर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में शामिल हुए। यहां, उन्होंने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया। आमिर ने कहा, “शादी एक कैनवास की भांति होती है, जिसे दो लोग मिलकर सजाते हैं।” जब रिया ने उनसे पूछा कि क्या वह तीसरी शादी करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आमिर ने जवाब दिया, “मैं अब 59 साल का हूं और मुझे लगता है कि अब शादी करना मेरे लिए मुश्किल है। मेरी जिंदगी में कई रिश्ते हैं, और मैं अपने परिवार, बच्चों और भाई-बहनों के साथ खुश हूं।”

रिया चक्रवर्ती के मजाकिया इशारे पर कि आमिर दुल्हन की तलाश में हैं, आमिर ने कहा, “मेरे पास समय नहीं है। मैं अपने करीबी लोगों के साथ खुश हूं और फिलहाल एक बेहतर इंसान बनने की दिशा में काम कर रहा हूं।” आमिर खान ने 2022 में ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में अभिनय किया, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इसके पश्चात् से आमिर बड़े पर्दे से दूर रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही वापसी करने वाले हैं। आमिर कुछ नई फिल्मों पर काम कर रहे हैं, जिनमें ‘सितारे जमीन पर’ सम्मिलित है, जो क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त, आमिर ‘हैप्पी पटेल’ नाम की फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें वीर दास, इमरान खान, और मोना सिंह मुख्य किरदारों में होंगे।

‘स्त्री 2’ ने तोड़े सारे सारे रिकॉर्ड, 11वें दिन कर डाली इतनी कमाई

'ड्रग्स लेकर मस्त हैं...', आखिर किसको लेकर ऐसा बोलीं कंगना रनौत?

पति की मौत के बाद इस एक्ट्रेस को मिली पब्लिसिटी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -