आमिर खान ने की PM मोदी की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा?

आमिर खान ने की PM मोदी की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा?
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रसार भारती ने 'मन की बात@100' कार्यक्रम का आयोजन किया जिनमें उन 100 व्यक्तियों को बुलाया गया था जिनके बारे में पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम में बात कर चुके हैं। बॉलिवुड एक्टर आमिर खान एवं एक्ट्रेस रवीना टंडन भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। आमिर खान ने पीएम मोदी और इस कार्यक्रम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, यह बहुत ही बड़ी बात है कि देश का नेता लोगों के साथ बात कर रहा है तथा अपने विचार रख रहा है। लोगों से सलाह भी ले रहा है। उन्होंने कहा, मन की बात प्रोग्राम को लोगों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा है। यह बहुत ही ऐतिहासिक बात है। 

आपको बता दें कि 30 अप्रैल को पीएम मोदी अपने 100वें 'मन की बात' प्रोग्राम में लोगों को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर प्रसार भारती ने सम्मेलन का आयोजन किया। इस सम्मेलन में एक्टर आमिर खान, रवीना टंडन, पुदुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी, खिलाड़ी निकहत जरीन और दीपा मलिक, संगीतकार रिक्की केज जैसी कई हस्तियां सम्मिलित हुईं।

वही इस प्रोग्राम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि हैं। यह कार्यक्रम चार सत्रों में संपन्न होना है। पहले सत्र का नाम 'नारी शक्ति' रखा गया। दूसरे सत्र का विरासत से उत्थान, तीसरे सत्र का जन संवाद से आत्मनिर्भरता, चौथे सत्र का विषय आह्वान से जन आंदोलन तक रखा गया है। इस समारोह के समापन सत्र को गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे। इस अवसर पर एक स्टैंप एवं सिक्के का भी लोकार्पण किया जाएगा। समारोह में केंद्रीय संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव, सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी सहित कई अन्य नेता भी इपस्थित रहेंगे। 
 

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बोले CM योगी- 'UP में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है'

प्रकाश सिंह बादल को आखिरी सलामी देने चंडीगढ़ पहुंचे PM मोदी, दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई पर IAS Association के सवाल उठाने पर बोले पप्पू यादव- 'क्या ये पहला मर्डर है, जो...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -