शराब पीकर आमिर खान ने की थी इस गाने की शूटिंग! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शराब पीकर आमिर खान ने की थी इस गाने की शूटिंग! एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी भूमिकाओं को इतनी गहराई और सच्चाई से निभाते हैं कि दर्शक उनके हर किरदार से गहरा जुड़ाव महसूस करते हैं। यही कारण है कि आमिर के किरदारों को दर्शक हमेशा याद रखते हैं और उनका हर काम सराहा जाता है। हाल ही में, एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने आमिर खान के साथ 'राजा हिंदुस्तानी' फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।

'राजा हिंदुस्तानी' की शूटिंग के चलते एक रिपोर्ट ने दावा किया था कि आमिर खान ने गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' की शूटिंग के समय शराब का सेवन किया था। इस पर अर्चना पूरन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने भी इस तरह की अफवाहें सुनी थीं कि आमिर ने शराब पीकर सीन के साथ एक्सपेरिमेंट किया था। हालांकि, अर्चना ने स्पष्ट किया कि आमिर ने उनके सामने शराब का सेवन नहीं किया था।

अर्चना पूरन सिंह ने यह भी बताया कि आमिर खान फिल्म के सीन के लिए शुरुआत में पूरी तरह से संतुष्ट नहीं थे, लेकिन अंततः उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। जब आमिर के ड्रिंक करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो अर्चना ने कहा कि वह इस बारे में पूरी तरह से निश्चित नहीं हैं, लेकिन उन्होंने सुना था कि शूटिंग के दौरान आमिर कुछ नशे में थे। 'राजा हिंदुस्तानी' फिल्म में अर्चना पूरन सिंह ने आमिर खान की सास का किरदार निभाया था, जबकि करिश्मा कपूर ने उनकी पत्नी का रोल अदा किया था। इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों ने बहुत सराहा था और यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

अर्चना पूरन सिंह के कारण शाहरुख को पड़ी थी यश-जौहर से डांट, खुद सुनाया किस्सा

राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट

आखिर क्यों हर जगह बेटी को साथ लेकर जाती हैं ऐश्वर्या राय? दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -