विवादों के बीच रिलीज हुई आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म 'महाराज', जुनैद खान ने कहा- 'ऑल इज वेल जो एंड गुड'

विवादों के बीच रिलीज हुई आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म 'महाराज', जुनैद खान ने कहा- 'ऑल इज वेल जो एंड गुड'
Share:

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 22 जून 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी फिल्म 'महाराज' से जुनैद खान बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और लोग जुनैद खान की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

'महाराज' को पहले 14 जून को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन विवादों के कारण इसे टाल दिया गया। आखिरकार 22 जून को इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हुई। जुनैद अपनी सफल शुरुआत और फिल्म को मिल रही सकारात्मक समीक्षाओं से बेहद खुश हैं। उन्हें इस बात की संतुष्टि है कि उनकी फिल्म को दुनिया भर के लोग देख रहे हैं। विवादों के बीच आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म 'महाराज' रिलीज़ हुई, जुनैद खान ने कहा, "अंत भला तो सब भला।"

जुनैद खान ने अपनी पहली फिल्म 'महाराज' की रिलीज के बाद अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा, "मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं। 'महाराज' मेरे लिए एक लंबी और कठिन यात्रा रही है, लेकिन अंत भला तो सब भला। 'महाराज' को बहुत प्यार, सम्मान और जुनून के साथ बनाया गया था और मुझे खुशी है कि यह फिल्म और मेरा अभिनय दर्शकों के दिलों को छू रहा है।"

जुनैद ने आगे कहा, "मुझे पता है कि मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है और बहुत कुछ सुधारना है। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि मेरे सभी भविष्य के प्रोजेक्ट्स में मुझे ऐसे ही सहायक कलाकार और क्रू मिलें।"

'महाराज' की कहानी क्या है?

ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'महाराज' भारतीय इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण कानूनी मामलों में से एक, 1862 के 'महाराज' मानहानि मामले पर आधारित है। यह फिल्म भारत के सबसे महान समाज सुधारकों में से एक, करसनदास मुलजी के जीवन से प्रेरित है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसने अपने समय के अन्याय के खिलाफ खड़े होने का साहस किया, जो डेविड और गोलियथ की याद दिलाता है।

'महाराज' की स्टार कास्ट

'महाराज' का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है और इसे वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। जुनैद खान के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में शरवरी वाघ की भी खास भूमिका है।

2025 में लॉन्च होगी नई स्कोडा कोडियाक, नई तकनीक के साथ आगे बढ़ेंगी

Hyundai का आश्चर्यजनक कदम: लॉन्च से पहले Creta EV को क्यों खींचा गया

बीएमडब्ल्यू की नई 5 सीरीज एलडब्ल्यूबी के लॉन्च से पहले जानिए इस कार का रिव्यू

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -