आप ने लगाया  कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने का आरोप
आप ने लगाया कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने का आरोप
Share:

नई दिल्ली : आदमी पार्टी के राज्यसभा के लिए तीनों उम्मीदवारों की घोषणा के बाद पार्टी में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. आप नेताओं और कुमार विश्वास के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक संयोजक गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने का गंभीर आरोप लगाया है.

बता दें कि आप नेता गोपाल राय का कहना है कि कुमार ने विधायकों के साथ मिलकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की. एेसे में क्या पार्टी को तोड़ने वाले को राज्यसभा भेजा जा सकता है? आरोप है कि दिल्ली में एमसीडी के चुनाव के बाद कुमार विश्वास ने पार्टी को तोड़ने की कोशिश की.

जबकि दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के उम्मीदवार संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता के लिए प्रस्तावक जुटाने की प्रक्रिया आरम्भ करते हुए पार्टी के 30 विधायकों को देर शाम सीएम हाउस बुलाया गया.खास बात यह है कि विधायकों की बैठक के बाद दोबारा इन विधायकों को बुलाकर पार्टी प्रत्याशियों का प्रस्तावक बनने के लिए कहा गया. स्मरण रहे कि इसके पूर्व कुमार विश्वास ने कहा था कि, एक मीटिंग में केजरीवाल ने कहा था कि आपको मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे.  मुझे शहीद तो कर दिया लेकिन शव से छेड़ा न करें, ये तो युद्ध के नियमों के विपरीत है.

यह भी देखें

राजनीति छोड़ सकते हैं डाॅ. कुमार विश्वास

आप में संग्राम: टिकिट को लेकर मानहानि का नोटिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -