हरियाणा में AAP-कांग्रेस गठबंधन टूटा ! अकेले लड़ेगी केजरीवाल की पार्टी

हरियाणा में AAP-कांग्रेस गठबंधन टूटा ! अकेले लड़ेगी केजरीवाल की पार्टी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने बताया कि AAP हरियाणा की सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव में उतरेगी और एक-दो दिनों में अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी की कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत जारी है, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

प्रियंका कक्कड़ ने बताया कि AAP हरियाणा में लगातार काम कर रही है और संगठन काफी मजबूत है। उन्होंने यह भी कहा कि सुनीता केजरीवाल की जनसभाएं जारी हैं, और जल्द ही प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि कांग्रेस और AAP के बीच बातचीत से कोई समाधान निकल सकता है। इससे पहले खबर आई थी कि सीटों की संख्या और निर्वाचन क्षेत्रों के चयन को लेकर AAP और कांग्रेस के बीच मतभेद बने हुए हैं। अगर कांग्रेस अपने मौजूदा फॉर्मूले पर अड़ी रहती है, तो गठबंधन नहीं हो पाएगा। AAP सूत्रों ने साफ किया कि पार्टी कांग्रेस के प्रस्तावित फॉर्मूले से सहमत नहीं है।

हरियाणा में नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, और कांग्रेस ने पहले ही अपने 32 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। रेसलर विनेश फोगाट को जुलाना से उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा गढ़ी सांपला-किलोई से और राव दान सिंह महेंद्रगढ़ से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस ने इसराना (SC) सीट से बलबीर सिंह को प्रत्याशी बनाया है।

भारत दौरे पर आ रहे अबुधाबी के क्राउन प्रिंस, पीएम मोदी से होगी द्विपक्षीय चर्चा

रायपुर में गणेश प्रतिमा तोड़ने पर बवाल, हिरासत में दो संदिग्ध

कोलकाता का हॉस्पिटल फिर विवादों में, अब इलाज न मिलने पर युवक ने तोड़ा दम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -