पंजाब में भिड़े AAP-कांग्रेस कार्यकर्ता, चली गोलियां, पूर्व विधायक कुलदीप जीरा समेत 3 घायल

पंजाब में भिड़े AAP-कांग्रेस कार्यकर्ता, चली गोलियां, पूर्व विधायक कुलदीप जीरा समेत 3 घायल
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर जिले के जीरा में पंचायती चुनावों के नामांकन के दौरान भारी झड़प की खबर आई है, जिससे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार, यह झड़प कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं के बीच हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर ईंट-पत्थरों और लाठियों से हमला किया, और झड़प के दौरान फायरिंग की खबर भी सामने आई है।

बताया जा रहा है कि जीरा में पिछले दिन से ही तनाव का माहौल बना हुआ था। कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने आरोप लगाया था कि सरपंचों के साथ अन्याय हो रहा है और उन्होंने अपने समर्थकों को इंसाफ के लिए संघर्ष करने का आह्वान किया था। आज दोपहर को कुलबीर सिंह जीरा अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस के पंच और सरपंच उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल करने के लिए जब जीरा के मेन चौक के पास सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर जा रहे थे, तब वहां AAP के समर्थक भी आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और फायरिंग भी हुई।

इस झड़प में कुलबीर सिंह जीरा पथराव से घायल हो गए। वहीं, फिरोजपुर पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही थी और पानी की बौछारें भी फेंकी गईं। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोली किसकी ओर से चली – पुलिस की या दोनों पार्टियों के समर्थकों की। फिलहाल, पुलिस स्थिति को काबू में लाने के प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि पंचायती चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया 27 सितंबर से शुरू हुई है और 4 अक्तूबर तक चलेगी, जबकि पंजाब में पंचायती चुनाव 15 अक्तूबर को होने जा रहे हैं।

बंगाल में लगे 'कश्मीर की आज़ादी' के नारे, एक्शन में आया गृह मंत्रालय, जांच शुरू

केजरीवाल का नया दांव! अब लगाएंगे जनता की अदालत, सबसे पूछेंगे सवाल

केरल: MBBS स्टूडेंट ने किया हार्ट-पेशेंट का इलाज, मरीज की मौत के बाद मचा बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -