केजरीवाल पर 'सुप्रीम' फैसले का जश्न मना रही AAP, भाजपा बोली- अंतरिम जमानत तो लालू यादव को भी मिली थी..

केजरीवाल पर 'सुप्रीम' फैसले का जश्न मना रही AAP, भाजपा बोली- अंतरिम जमानत तो लालू यादव को भी मिली थी..
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। AAP ने जहां फैसले का जश्न मनाया और कहा कि शीर्ष अदालत ने "भाजपा की साजिश का पर्दाफाश किया है", वहीं भाजपा ने भी AAP को घेरा है। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हुए AAP ने "सत्यमेव जयते" कहा। वहीं, भाजपा ने AAP पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को जमानत दी गई है, बरी नहीं किया गया है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट में लिखा कि, "अंतरिम जमानत मिलने का मतलब अपराध से बरी होना नहीं है। अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में दोषी हैं और पूरे घोटाले के पीछे मास्टरमाइंड हैं। उन्होंने दिल्ली की जनता को लूटा है और यह मुद्दा जस का तस बना हुआ है।" हालांकि, शीर्ष अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दर्ज मामले में केजरीवाल को जमानत दे दी है, लेकिन वह जेल में ही रहेंगे।  दरअसल, केजरीवाल को CBI ने भी भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया था। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद AAP नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा। फैसले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना ने आरोप लगाया कि "भाजपा ने दिल्ली में काम रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डालने की साजिश रची है।" AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा, "मोदी जी, झूठे मुकदमे दर्ज करके आप कब तक सच को कैद रखेंगे? पूरा देश आपकी तानाशाही देख रहा है।"

उन्होंने आगे लिखा, "चाहे ED कोर्ट हो या सुप्रीम कोर्ट, सभी का मानना ​​है कि अरविंद केजरीवाल को ED ने गलत तरीके से फंसाया है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला सत्य की जीत है। 'तानाशाही मुर्दाबाद'।" इस पर भाजपा दिल्ली अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, "अरविंद केजरीवाल के नए सहयोगी लालू यादव को भी (चारा घोटाले में) अंतरिम जमानत मिल गई थी, लेकिन बाद में दोषी साबित होने के बाद उन्हें जेल जाना पड़ा। शराब नीति में AAP और अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए घोटाले और चोरी पर फैसला अभी लंबित है। आतिशी और सौरभ भारद्वाज को तैयार रहना चाहिए, क्योंकि शराब घोटाले के मुख्य आरोपी अरविंद केजरीवाल ने उनका भी नाम घोटाले में लिया है।"

संविधान या वोट बैंक ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने कांग्रेस को असमंजस में डाला, क्या पुराने स्टैंड पर कायम रहेगी पार्टी

रोज़गार को मिलेगा जबरदस्त बूस्ट, भारत सरकार ने एविएशन सेक्टर को लेकर बनाया ये प्लान

रूस का सैन्य अभियान रोकने के लिए संयुक्त राष्ट्र में आया प्रस्ताव, भारत ने नहीं किया मतदान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -