'मेरे सपने में आए केजरीवाल ..', AAP छोड़ने वाले नेता का बड़ा दावा

'मेरे सपने में आए केजरीवाल ..', AAP छोड़ने वाले नेता का बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद राम चंदर ने गुरुवार को AAP में घर वापसी कर ली है। वे चार दिन पहले भाजपा में गए थे और बहुत ही जल्दी उनका मोहभंग हो गया। AAP ने कहा कि वार्ड क्रमांक 28 के पार्षद को भाजपा ने "धोखा" दिया, लेकिन पार्टी हाईकमान राम चंदर को फिर से पाला बदलने के लिए राजी करने में कामयाब रहा।

AAP नेता चंदर ने दावा किया कि लौटने का उनका निर्णय एक सपने से प्रभावित था जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा कि, "मैं आम आदमी पार्टी का एक छोटा सा सिपाही हूं। मैंने गलत फैसला किया, लेकिन मैं अपने परिवार के पास लौट आया हूं। कल रात हमारे मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) मेरे सपने में आए और मुझे डांटते हुए कहा, 'राम चंदर, उठो और मनीष (सिसोदिया), गोपाल राय, संदीप (पाठक) और सभी नेताओं से मिलो। जाओ और क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं से मिलो और काम करो।'"

मनीष सिसोदिया और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में चंदर ने कहा कि, "मैं मुख्यमंत्री के शब्दों के कारण कभी भी AAP से अलग नहीं होऊंगा। मैं आज शपथ लेता हूं कि भविष्य में मैं किसी के बहकावे में नहीं आऊंगा।" बवाना विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक और वर्तमान में पार्षद राम चंदर ने भाजपा में अपने संक्षिप्त कार्यकाल पर खेद व्यक्त किया है। अपने बयान में उन्होंने खुलासा किया कि अपनी गलती का एहसास होने के बाद उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और संदीप पाठक सहित वरिष्ठ AAP नेताओं से पार्टी में वापस लौटने की इच्छा जताई।

नरवाना MLA पर रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

‘सपने में आकर डराती है…’, प्रेमिका की हत्या कर बोला प्रेमी

'त्रिपुरा और केरल की मदद के लिए जारी होंगे ₹15-15 करोड़': छत्तीसगढ़ CM का ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -