आराध्या को नैनी ने पाला? ऐश्वर्या ने किया ये खुलासा

आराध्या को नैनी ने पाला? ऐश्वर्या ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपनी पेरेंटिंग में मदद के लिए नैनी रखती हैं। जैसे कि तैमूर और जेह की नैनी के बारे में सभी जानते हैं। करीना और उनके परिवार के साथ कई बार बच्चों की नैनी को देखा गया है। किन्तु कई स्टार्स की नैनी को लाइमलाइट में उतना नहीं देखा गया है। तो क्या बच्चन परिवार की लाडली आराध्या को भी नैनी ने पालने में सहायता की है? इसका जवाब ऐश्वर्या राय ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में दिया था।

अपने एक इंटरव्यू के चलते, ऐश्वर्या ने बताया कि आराध्या के जन्म के पश्चात् उनकी प्राथमिकताएं बदल गईं। बेटी उनके लिए सबसे पहले आती है, बाकी चीजें सेकेंडरी हैं। ऐश्वर्या ने बताया, उनका शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है, इसलिए उन्होंने बेटी की देखभाल के लिए नैनी रखी है। उन्होंने कहा, "आराध्या की नैनी है। मुझे तो यह भी कहा गया था कि मैं दो नैनी रखूं, क्योंकि जो नैनी मेरे पास है, वह अक्सर लंबी छुट्टियों पर चली जाती है। किन्तु मेरे लिए यह मायने नहीं रखता। मैं आराध्या के लिए सब कुछ खुद करना पसंद करती हूं, हालांकि व्यस्त शेड्यूल की वजह से ऐसा हमेशा संभव नहीं हो पाता।"

ऐश्वर्या ने बताया कि जब वह शूट में व्यस्त होती हैं या उनकी अनुपस्थिति में, तब आराध्या की देखभाल उनकी मां करती हैं। उन्होंने पति अभिषेक के सपोर्टिव होने की सराहना की और बताया कि अभिषेक और वह चाहते हैं कि उनकी बेटी को एक सामान्य जीवन मिले। उन्होंने घर पर स्टारकिड की जिंदगी के बारे में भी खुलासा किया और कहा, "आराध्या घर पर निरंतर गाना गाती रहती है या फिर नाचती है, कभी मेरे गानों पर तो कभी पापा या दादा के गानों पर। यह हर घर में होता है। हम चाहते हैं कि आराध्या के लिए घर का माहौल जितना संभव हो सके सामान्य रहे।" अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अब 12 साल की है।

'जिगरा' डायरेक्टर वसन बाला ने आखिर क्यों मांगी श्रद्धा कपूर के फैंस से माफी!

कई फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी आलीशान जीवन जी रहे है अक्षय कुमार

मशहूर एक्टर के प्यार में ख़ुशी कपूर, गणपति पूजा में साथ आई नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -