पेरिस में आराध्या-ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

पेरिस में आराध्या-ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

पेरिस फैशन वीक 2024 में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई। वह अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस में हैं, तथा मां-बेटी की इस अपीयरेंस का प्रशंसक हमेशा बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। हाल ही में, दोनों दुबई में एक साथ दिखाई दी थीं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का बेटी संग एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ने काले मैचिंग आउटफिट पहने हैं।

ऐश्वर्या इस इवेंट के लिए बहुत उत्साहित नजर आई। पहले दिन के लिए उन्होंने एक ब्लैक आउटफिट चुना, जिसमें लॉन्ग ब्लेजर कोट, ब्लैक हील्स, और बोल्ड रेड लिप्स शामिल थे। उनका ड्रामेटिक हेयरस्टाइल सभी का ध्यान खींच रहा था। आमतौर पर ओपन हेयर्स में दिखाई देने वाली अभिनेत्री ने इस बार एक खास हेयरडू चुना है। वहीं, आराध्या भी उनके साथ थीं, तथा उन्होंने लाइट मेकअप के साथ साइड पार्टेड हेयर्स, ब्लैक टॉप-जींस, और बूट्स पहने थे। आराध्या ने अपने लुक को एक गोल्डन जैकेट के साथ पूरा किया।

वही एक वीडियो में, ऐश्वर्या हॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ इवा लोंगोरिया और कैमिला कैबेलो के साथ पोज देती नजर आईं, जबकि आराध्या भी उनके साथ थीं। इस के चलते आराध्या की खुशी देखने लायक थी। इसके अलावा, एक और वीडियो में ऐश्वर्या का मेकअप रूम में तैयार होते हुए भी देखा गया, जहां वह किसी से चिटचैट कर रही थीं। प्रशंसक अब बेसब्री से ऐश्वर्या को पेरिस फैशन वीक के रैंप पर वॉक करते हुए देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। बीते वर्ष भी अभिनेत्री ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे थे।

कैसे बर्ताव करती है दीपिका पादुकोण की बेटी? खुद एक्ट्रेस ने बताया

'मुझे डर था कि अगर मैंने फहाद अहमद से शादी की तो...', स्वरा का खुलासा

हिजबुल्लाह पर इजराइल का सबसे बड़ा हमला, 500 की मौत, 57 मुस्लिम देश करेंगे मदद?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -