आरती सिंह ने वायरल वीडियो पर दी सफाई, झूठी खबरें फैलाने के लिए मीडिया को लताड़ा

आरती सिंह ने वायरल वीडियो पर दी सफाई, झूठी खबरें फैलाने के लिए मीडिया को लताड़ा
Share:

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी कर ली और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। दोनों ने मंदिर में सादे समारोह में शादी की और हल्दी से लेकर मेहंदी और वरमाला तक आरती के लुक की खूब चर्चा हुई।

हालांकि, सोशल मीडिया पर आरती का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपने पति दीपक से बहस करती हुई दिख रही थी। वीडियो में, आरती दीपक को एक घंटे देर से आने के लिए डांटती हुई दिख रही थी, जिसके कारण उसे अपनी शॉपिंग प्लान और जिम सेशन मिस करना पड़ा। वीडियो ने उनके घर में परेशानी की अफवाहों को हवा दे दी, कई लोगों का मानना ​​था कि आरती दीपक से नाराज थी।

हालांकि, आरती ने अब इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा है कि यह पति-पत्नी के बीच की सामान्य बहस थी और इसे बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बताया जाना चाहिए। उन्होंने झूठी खबरें फैलाने के लिए मीडिया पर भी निशाना साधा और उनसे अधिक जिम्मेदार होने का आग्रह किया।

आरती ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मुझे लगता है कि आप लोग अभी भी अनजान हैं, कम से कम आप लोग जिम्मेदार बनें और बिना सोचे-समझे कुछ न लिखें। उन न्यूज चैनलों की तरह मत बनें जो कहीं नहीं हैं और बकवास लिखते हैं। मैं अपने गुरु का अनुसरण करती हूं और उनके संदेश पोस्ट करती रहती हूं। भगवान के लिए थोड़ा जिम्मेदार बनो।"

आरती और दीपक की शादी 25 अप्रैल को मुंबई में हुई, जिसमें उनके परिवार, दोस्त और ग्लैमर जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं।

यह पहली बार नहीं है जब आरती अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दीपक से उनकी शादी कई लोगों के लिए सरप्राइज थी और तब से यह जोड़ी सुर्खियों में है। आरती के प्रशंसक और फॉलोअर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह जोड़ी आगे क्या करती है।

इस बीच, आरती ने मीडिया से अधिक जिम्मेदार होने और झूठी खबरें न फैलाने का आग्रह किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी अनुरोध किया है कि वे जो कुछ भी पढ़ते और देखते हैं, उस पर विश्वास न करें। वायरल वीडियो पर आरती के स्पष्टीकरण ने उनकी शादी में परेशानी की अफवाहों पर विराम लगा दिया है, और उम्मीद है कि यह जोड़ा अपनी ज़िंदगी खुशी-खुशी जीएगा।

आरती सिंह एक मशहूर टीवी अभिनेत्री हैं जो कई सालों से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने कई शो में काम किया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। दीपक चौहान से उनकी शादी कई लोगों के लिए सरप्राइज थी, लेकिन यह जोड़ा साथ में अपनी नई ज़िंदगी का लुत्फ़ उठा रहा है।

आरती और दीपक की बहस का वायरल वीडियो कई लोगों को चौंका देने वाला था, लेकिन आरती के स्पष्टीकरण ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उम्मीद है कि यह जोड़ा अपनी ज़िंदगी खुशी-खुशी जीएगा और उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि आगे क्या होने वाला है।

 

 

अंत में, मीडिया और अपने प्रशंसकों के लिए आरती का संदेश स्पष्ट है - जिम्मेदार बनें और जो कुछ भी आप पढ़ते और देखते हैं उस पर विश्वास न करें। आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी मज़बूत चल रही है, और उम्मीद है कि यह जोड़ी सभी सही कारणों से सुर्खियाँ बटोरती रहेगी।.

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

सारे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहा है ये मोबाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -