भाई कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के झगड़े पर पहली बार बोलीं आरती सिंह, कही ये बड़ी बात

भाई कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के झगड़े पर पहली बार बोलीं आरती सिंह, कही ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आरती सिंह हाल ही में अपने शादीशुदा जीवन का आनंद ले रही हैं। उन्होंने 25 अप्रैल 2024 को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी की। इस समारोह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों ने ही भाग लिया। आरती के मामा, अभिनेता गोविंदा, जिन्होंने लंबे वक़्त से किसी भी पारिवारिक इवेंट में हिस्सा नहीं लिया था, इस बार सम्मिलित हुए और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। अब आरती ने पहली बार मामा गोविंदा और भाई कृष्णा अभिषेक के बीच चल रहे विवाद पर खुलकर बात की है।

आरती सिंह ने हाल ही में एक्टर और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में खुलासा किया। पारस ने आरती की शादी में गोविंदा के सम्मिलित होने के बारे में सवाल किया, तो आरती ने कहा, "मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात से हुई कि मेरे मामा आए। भले ही वो थोड़े वक़्त के लिए ही आए, मगर उनका आना मेरे लिए बहुत मायने रखता था। लंबे वक़्त के बाद हम सब मिले, और जब मैंने उन्हें देखा, तो मैं बहुत खुश हो गई। मेरे और उनके बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा।"

आरती ने आगे कहा, "मैं अपने मामा से बहुत प्यार करती हूं तथा हमेशा बताती हूं कि उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है। इसलिए, मैं कभी भी भाई और उनके बीच के झगड़े में शामिल नहीं रही। जो भी हुआ, मैं उसका हिस्सा नहीं थी। मगर मैं खुश हूं कि वे शादी में आए।" गोविंदा और कृष्णा के बीच की दरार किसी से छुपी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा ने बीते 8 सालों से अपने मामा से बात नहीं की है। इसके अलावा, जब बीते वर्ष गोविंदा कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट के तौर पर जाने वाले थे, तो कृष्णा ने शो छोड़ने का निर्णय लिया था।

बिग बॉस से हुआ इस मशहूर स्टार का इविक्शन! देखकर उड़े फैंस के होश

नेशनल TV पर इस हसीना ने किया विशाल पांडे को Kiss, दंग रह गए कंटेस्टेंट

आखिर क्यों मनीषा रानी पर फूटा सना सुल्तान का गुस्सा?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -