अब सोनम अभिजीत भिड़े.....

अब सोनम अभिजीत भिड़े.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में पता चला है कि वह अपनी फिल्म के सिलसिले में बाहर कुछ न कुछ खिचड़ी पका रही है. खबरी ने बताया है कि अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. व देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही लेखिका शोभा डे ने रियो जाने वाले भारतीय खिलाड़ियो पर प्रहार किया था व फिर बाद में इस मामले में कूदते हुए सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने शोभा डे के एक ट्वीट पर रिएक्ट किया था.

बता दे की शायद अभिजीत का यह ट्वीट सोनम को कुछ पसंद नहीं आया जिस पर दोनों ने एक-दूसरे को कमेंट शुरू कर दिए. ट्विटर वॉर एक आम बात हो गई है. हाल ही में अभिजीत भट्टाचार्य शोभा डे के ट्वीट पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इतना ही नहीं इसके बाद वह सोनम कपूर से भी भिड़ गए. ये पूरा मामला शोभा डे के ट्वीट से शुरू हुआ था.

उन्होंने भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर विवादित ट्वीट कर लिखा टीम, इंडिया का ओलम्पिक्स में गोल है रियो जाओ, सेल्फीज लो, खाली हाथ वापस आओ, क्या बर्बादी पैसों और मौकों की. शोभा के इस ट्वीट पर अभिजीत ने बेशर्म बुढ़िया के साथ एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, अनस्टॉपेबल शेमलेस बेशर्म बुढ़िया अपने ही देश के बच्चों और अपने टैलेंट को बुरा भला कह रही है और गाली दे रही है. शायद अभिजीत का ये ट्वीट सोनम कपूर को पसंद नहीं आया.

उन्होंने अभिजीत पर कमेंट करते हुए कहा, आप एक पाखंडी हैं अभिजीत चुप कहां बैठने वाले थे. उन्होंने कहा सोनम हम पाखंडी हैं. लेकिन हम ना खानदानी फिल्मी टाइप पाखंडी हैं और ना ही पेज-3 टाइप, हमें अपने स्पोर्ट्स पर्सन पर गर्व है. सिंगर अभिजीत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम कपूर ने कुछ स्माईलीज ट्वीट कर दीं, इससे ये साबित होता है की सोनम कंट्रोवर्सी नहीं करना चाहती थीं.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -