पत्नी ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

पत्नी ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता ख़बरों में बना हुआ है. कपल को लेकर कई प्रकार की अफवाहें उड़ रही हैं. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या, बच्चन परिवार से अलग रह रही हैं. हालांकि इसमें कितनी वास्तविकता है. इस पर स्वयं अभिषेक बच्चन ने चर्चा की. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के बारे में बात कर रहे थे. मगर अब अभिषेक बच्चन ने बताया कि वो वीडियो डीपफेक था तथा वो अभी भी शादीशुदा हैं.

अभिषेक बच्चन के डीपफेक वीडियो में उन्हें बोलते हुए सुना जा रहा था कि उन्होंने और ऐश्वर्या राय ने तलाक लेने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही इसमें उनकी बेटी आराध्या को लेकर भी बात की जा रही थी. किन्तु अब इस पर अभिषेक बच्चन का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने इस बारे में खुलकर चर्चा की तथा बताया कि ये सब अफवाहें हैं और वो ऐश्वर्या के साथ अभी भी शादी के बंधन में बंधे हुए हैं. अभिषेक बच्चन ने कहा, “अभी भी शादीशुदा हूं. मेरे पास आप सभी से बोलने के लिए कुछ नहीं है. दुख की बात है कि पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. ये ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे एक्सेप्ट करना होगा.” वायरल हुआ वीडियो AI के माध्यम से बनाया गया था. इस बीच अभिषेक बच्चन पेरिस ओलंपिक 2024 में भी पहुंचे. वहां से भी उनका एक वीडियो सामने आया था, जब उन्होंने स्टेडियम में नीरज चोपड़ा को गले लगाया था. उनका ये वीडियो देखकर लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा की थी.

अभिषेक और ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाहें उड़नी तब आरम्भ हुई, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या, बच्चन परिवार से अलग अपनी बेटी आराध्या के साथ एंट्री लेती दिखाई दी थीं. इसके पश्चात् से ही कहा जाने लगा था कि कपल के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. फिर अभिषेक बच्चन ने एक तलाक वाली पोस्ट को लाइक किया, तो इन अफवाहों को और हवा मिल गई. मगर बाद में उनके लाइक करने का कारण सामने आ गया था. हालांकि अभी तक ऐश्वर्या राय की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया है. अभिषेक जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘किंग’ में दिखाई देंगे. 

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात

कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात

कैंसर से जंग जीतने के बाद कैसे फिट हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -