आलिया भट्ट को देखते ही अभिषेक कुमार ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

आलिया भट्ट को देखते ही अभिषेक कुमार ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले बेहद स्पेशल होने वाला है। निर्माताओं ने एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें 'जिगरा' फेम एक्टर आलिया भट्ट के इस शो का हिस्सा बनने की जानकारी दी गई है। प्रोमो में दिखाया गया है कि रोहित शेट्टी के सामने अभिषेक कुमार खड़े हैं, जिनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है। वह किसी स्टंट की संभावना को ध्यान में रखते हुए रोहित से पूछते हैं, "आप कोई सांप-वांप मत ले आना सर।"

इसके बाद आलिया भट्ट स्टेज पर आती हैं, तथा रोहित शेट्टी अभिषेक की आंखों पर बंधी पट्टी खोल देते हैं। जैसे ही आलिया अभिषेक की तरफ हाथ हिलाती हैं, वह अपना होश खो देते हैं। अभिषेक कुमार आदत से मजबूर होकर दीवानों की तरह हरकत करने लगते हैं तथा आलिया के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं। मगर आलिया जिस तरह उन्हें संभालती हैं, उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। प्रोमो वीडियो पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं भी कुछ ऐसी ही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक कुमार आलिया भट्ट से पूछते हैं, "क्या मैं आपको छूकर देख सकता हूं?" आलिया जब उन्हें खुद को छूने की इजाजत देती हैं, तो अभिषेक खुशी से झूम उठते हैं और इसके बाद दर्शकों में बैठे एलिमिनेटेड खिलाड़ियों की तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं, "अरे बदकिस्मत लोगों!" इसके बाद अभिषेक कुमार अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं और आलिया से बोलते हैं, "मैम, सच में आप बहुत खूबसूरत हैं।" मगर इसके बाद आलिया ने जो किया, उससे ऑडियंस में बैठे सभी सेलेब्स की हंसी छूट गई।

वहीं, अभिषेक कुमार ने बौखलाकर सेट पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिगरा' का गाना 'फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हजारों में मेरी बहना है' प्ले करवा दिया। यह सुनकर अभिषेक ने सेट पर तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी, और दर्शकों में बैठे शालिन और बाकी प्रतियोगियों के लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो गया। हालांकि, कमेंट सेक्शन में लोगों ने आलिया और अभिषेक की जोड़ी को बहुत सराहा है।

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

पेरिस में आराध्या-ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

'पेरिस फैशन वीक 2024' में छाई ऐश्वर्या राय, आलिया ने लूटी लाइमलाइट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -