श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना को लेकर अभिषेक ने कह डाली ये बड़ी बात

श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना को लेकर अभिषेक ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ का क्रेज फैंस के बीच जमकर देखने को मिल रहा है. हालांकि, फिल्म की इस सफलता से निर्माता एवं स्टार कास्ट खुशी से फूली नहीं समा पा रही है. हाल ही में अभिषेक बनर्जी ने ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा की. उन्होंने बताया कि ‘स्त्री 2’ की सफलता से वो बहुत अधिक खुश हैं. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में अपने किरदार ‘जना’ को लोगों से मिल रहे प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया. ‘स्त्री के भाई’ के तौर पर लोगों के बीच मशहूर जना यानी अभिषेक बनर्जी पहले कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. अभिषेक ने बताया कि फिल्म के निर्देशक ने उनसे कहा कि वो मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली चारों हॉरर कॉमेडी फिल्मों में कॉमन किरदार निभाएंगे. इसमें ‘स्त्री’, ‘स्त्री 2’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंज्या’ का नाम सम्मिलित है. 

अभिषेक ने कहा कि मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने को एक अचिवमेंट के तौर पर देखता हूं, मुझे इस पर भरोसा ही नहीं हो रहा है. आगे अभिषेक ने कहा “मैं इस फिल्म को लेकर कहानियां सुनता आ रहा हूं कि कैसे लोग थिएटर में तालियां बजा रहे हैं एवं सीन में सीटी मार रहे हैं. मैंने तो लोगों के डांस करने की भी बात सुनी है. मेरे करियर का ये हिस्सा मुझे असल जिंदगी से अलग लग रहा है.” हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते अभिषेक से फिल्म में श्रद्धा कपूर एवं आपारशक्ति खुराना के कम स्क्रीन स्पेस को लेकर भी सवाल किया गया. इस पर अभिनेता ने कहा, “मुझे ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ, किन्तु यदि ऑडियंस ऐसी बात कर रही है तो ये उनका प्यार है, इससे स्टार्स के काम का पता चलता है. लोगों को उन्हें और देखना था मतलब की उनको लालच हो रहा है.”

अपने पिता की पुरानी बात को याद करते हुए अभिषेक ने कहा, “मेरे पिता हमेशा ये शिकायत करते थे कि आज की फिल्मों को इंजॉय नहीं करते हैं, क्योंकि वो पुरानी फिल्मों जैसी नहीं है. अभी लोग सिनेमा हॉल में तालियां नहीं बजाते, सीटी नहीं मारते. पहले दर्शकों से लेकर मीडिया तक हर कोई फिल्म को सेलिब्रेट करता था. टिकट के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती थी.” अभिषेक के पिता ने उनसे सवाल किया था कि ,”उन्होंने अंतिम बार ऐसा कब देखा है? जिस प्रकार से लोग फिल्म देखते थे उससे लगता था कि कोई फ्री में फिल्म दिखा रहा है. अब ये क्या फिल्में बनाते हो, पहले बच्चन के स्क्रीन पर आते ही लोग सीटियां बजाने लगते थे, तालियों की आवाजें गुंजने लगती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होता है.” बीते वर्ष मैंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ एवं ‘जवान’ में ऐसा देखा था, किन्तु इस वर्ष ‘स्त्री 2’ के लिए भी दर्शकों की प्रतिक्रिया सेम थी.

प्रोटेस्ट रैली में हंसते नजर आए विवेक अग्निहोत्री, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

'सुधर जाओ, वरना फाड़ दूंगा', कोलकाता डॉक्टर केस पर इस एक्टर ने लड़कों को दी चेतावनी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -