फिल्म शूटिंग के दौरान हादसा, झील के बहाव में बहे अभिनेता

फिल्म शूटिंग के दौरान हादसा, झील के बहाव में बहे अभिनेता
Share:

बेंगलुरू : बेंगलुरू में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस दुर्घटना में दो एक्टर्स के मारे जाने की बात सामने आई है हालांकि मौतों को लेकर पुष्टि नहीं हो पाई है। दरअसल अभिनेताओं को हेलिकाॅप्टर्स से कूदना था। झील में कूदने के दृश्य की शूटिंग के दौरान यह दुर्घटना हो गई। एक्शन स्टार के रूप में जाने वाले अभिनेता दुनिया विजय फिल्म मस्थीगुडी के लिए अभिनय कर रहे थे।

इसी दौरान एक सीन को शूट करते समय यह दुर्घटना हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद शूटिंग पैकअप की गई और गोताखोरों, तैराकों व एंबुलेंस और अन्य राहत के माध्यम से प्रभावितों को झील से निकालकर चिकित्सकीय सुविधाऐं दी गईं। दरअसल यह फिल्म दुनिया विजय की थी। सीन में दुनिया विजय, अभिनेता राघव उदय, अनिल एक के बाद एक झील में कूदे। मगर कूदने के बाद राघव उदय और अनिल खुद का संतुलन संभाल नहीं पाए और वे झील में बह गए। दुनिया विजय सबसे आखिर में कूदे थे। उन्हें पास ही मौजूद एक बोट के जरिए सुरक्षित निकाल लिया गया।

इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। शूटिंग के लिए जिस कैमरे का उपयोग हुआ उसके रिकाॅर्डिंग दृश्य का अवलोकन जांच के दौरान किए जाने की संभावना है जिससे घटना के बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है। मस्थीगुडी के निर्माताओं के विरूद्ध इस घटना के बाद आपराधिक प्रकरण दर्ज कर दिया गया है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -