शो की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक्टर को लेकर घबराए फैंस

शो की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक्टर को लेकर घबराए फैंस
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता करण वोहरा हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हो गए। अमेजन मिनी टीवी के शो 'नाम नमक निशान' की शूटिंग के चलते करण एक सीन में करण को गार्डन एरिया में रखे एक फायर अवन का ढक्कन उठाना था। इस सीन के लिए करण जैसे है आगे बढ़े एवं उन्होंने ढक्कन हटाया तो आग की तेज लपटें निकलीं। ये लपटें सीधे करण के कपड़ों एवं चेहरे पर आईं। करण वोहरा ने तुरंत ढक्कन छोड़ा एवं पीछे हट गए। कुछ पल के लिए वह शॉक में थे।

टेलीविज़न अभिनेता वरुण सूद फौरन दौड़कर उनकी ओर आए तथा उनकी हालत के बारे में पूछा। करण वोहरा ने स्वयं यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। करण वोहरा ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "बस किसी तरह बच गया। वरुण सूद सिर्फ तुमने ही इस घटना को देखा।" करण ने ऐसा इसलिए लिखा है क्योंकि वीडियो में बाकी सभी लोग स्टैच्यू की भांति अपनी ही जगह पर खड़े हैं। सिर्फ वरुण दौड़कर करण वोहरा की ओर लपकते हैं। वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

वीडियो पर वरुण सूद ने कमेंट किया, "यह बहुत खतरनाक था। तुमने किसी चैंपियन की प्रकार इसे संभाला।" वीडियो पर मेघा चक्रवर्ती ने कमेंट किया, "ओह गॉड। उम्मीद है तुम ठीक हो।" कई सारे प्रशंसकों ने करण की खैरियत के बारे में पूछा है और लिखा है कि उम्मीद है सर आप ठीक होगे। एक फैन ने लिखा- देव सर का डेडिकेशन अलग ही लेवल का है। बता दें कि इस प्रकार की दुर्घटना शूटिंग के चलते कई बार हो जाते हैं, लेकिन प्रशंसक तो तसल्ली है कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

लौट रहा कपिल शर्मा शो, ये स्टार्स बनेंगे पहले गेस्ट

इस एक्ट्रेस की बिकनी फोटोज को देख भड़के लोग, जानिए क्यों?

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, इन 2 स्टार्स की होगी एंट्री!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -