चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर पलटा भारी वाहन
चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर पलटा भारी वाहन
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में यातायात व्यवस्था चरमराई हुई है। यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। सोमवार की रात ऐसा ही एक हादसा हो गया। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी दुर्घटना के बाद से स्तब्ध हैं। क्षेत्र के बाॅम्बे हाॅस्पिटल चैराहे पर एक भारी वाहन लापरवाहीपूर्वक चलाया जा रहा था। इसी दौरान भारी वाहन के चालक का संतुलन वाहन से हट गया। ऐसे में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। भारी वाहन की चपेट में 2 आॅटो रिक्शा, एक कार और एक टाटा मैजिक आ गए।

उक्त वाहन के असंतुलित होने पर, वहां से गुजर रहे एक आॅटो क्रमांक एमप 09 आर 8153 और एक कार एमपी 09 सीआर 5284 में सवार लोग चपेट में आ गए। आॅटो चालक ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई, हालांकि वह इस दुर्घटना में घायल हो गया। जबकि वहां से जा रही टाटा मैजिक नंबर एमपी 09 टी 6872 और आॅटो एमपी 09 आर 1014 की टक्कर हो गई।

इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। घटना में घायलों को लेकर जानकारी नहीं मिली है। दूसरी ओर घटनास्थल से एक महिला का पर्स मिला है। पर्स में पहचान पत्र मिला है। जिस पर सपना पिता वीरेंद्र निवासी 94 बीजी स्कीम नंबर 54 लिखा हुआ था।

कार चालक को लेकर जानकारी प्राप्त हुई कि वह नरेंद्र सिंह गुर्जर निवासी कोठी, रतलाम के नाम से रजिस्टर्ड है लेकिन वे अपनी कार को करीब दो वर्ष पूर्व ही बेच चुके हैं। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी भारी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। उक्त वाहन चालक घटनास्थल से फरार हो गया। घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया है।

हुवावे ने गलती से इंस्टॉल किया ये एप

खोज में मिला 7 करोड़ साल पुराने जीव का जीवाश्म, वैज्ञानिक भी हैं हैरान

लातूर- बस और ट्रक की भीषण टक्कर

भारीवाहन की चपेट में आने से किशोर की मौत

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -