छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को मिली तेजाब फेंकने की धमकी

छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को मिली तेजाब फेंकने की धमकी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है. इस मामले में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है. खबरों के मुताबिक लड़की ने पुलिस हेड क्वार्टर में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले में जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है उनमें से एक पहले भी इसी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. जी हाँ, वहीं इस मामले में यह भी बताया आज्ञा है कि लड़की के विरोध करने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी.

इस मामले को ग्रेटर नोएडा के सुरजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में दो युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने लड़की के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे डाली. खबरों के मुताबिक लड़की जब ट्यूशन जा रही थी, तभी दोनों ने उसकी साथ छेड़छाड़ की. इस बारे में यह सब होने के बाद पीड़िता घबरा गई और घर आकर उसने पूरी घटना अपनी मां को बताई.

वहीं उसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. सुनवाई ना होने पर परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की. उसके बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी, क्योंकि मामला एससी/एसटी का भी है. इस मामले की जांच एसीपी कर रहे हैं.

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वैलेंटाइन डे पर पूर्व प्रेमिका ने की अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -