एक्टर ने Leak की Ex गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज! सालों बाद तोड़ी चुप्पी

एक्टर ने Leak की Ex गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज! सालों बाद तोड़ी चुप्पी
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता तनुज विरवानी एक वक़्त पर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन के साथ रिलेशनशिप में थे। उनका यह रिश्ता लगभग 4 वर्षों तक चला, मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के पश्चात् अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, तथा इस मामले में शक तनुज विरवानी पर भी किया गया था। उस वक़्त पुलिस ने उनसे इस सिलसिले में पूछताछ भी की थी।

अब वर्षों पश्चात्, तनुज विरवानी ने अक्षरा हासन के साथ अपने टूटे रिश्ते पर खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में तनुज ने बताया कि वह अपनी कई एक्स गर्लफ्रेंड्स से आज भी संपर्क में हैं, किन्तु अक्षरा से उनका कोई संपर्क नहीं है। तनुज ने कहा, "कई एक्स गर्लफ्रेंड्स अब मेरी दोस्त हैं... हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा एक दूसरे के लिए आपसी सम्मान है।" अक्षरा हासन से संपर्क टूटने पर तनुज ने कहा, "जब आप अपने पार्टनर के लिए इज्जत खो देते हैं तथा आवश्यकता पड़ने पर उनके लिए स्टैंड नहीं लेते हैं, तो यह ऐसी चीज है जिसे मैं भूल नहीं सकता। ऐसी स्थिति में मैं दोस्त नहीं रह सकता। हम दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं।"

तनुज ने यह भी कहा कि जब अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज लीक हुई थीं, तब अक्षरा ने उनके लिए स्टैंड नहीं लिया था, जिससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा था। अक्षरा पर टिप्पणी करते हुए तनुज ने कहा, "प्राइवेट फोटोज लीक होने का हमारे ब्रेकअप से कोई संबंध नहीं था, किन्तु जब फोटोज लीक हुईं, तब या तो यह कहा जाता कि उन्हें भरोसा है कि मैंने ऐसा किया या फिर उन्हें भरोसा था कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। उनके लिए मेरे समर्थन में खड़ा होना जरूरी था, किन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया। मुझे लगता है कि हर किसी के अपने कारण होते हैं, किन्तु अब मेरे लिए यह सब मायने नहीं रखता।" बता दें कि तनुज अब अपनी लेडी लव तान्या जैकब से शादी कर चुके हैं तथा दोनों साथ में बहुत खुश हैं। तनुज का कहना है कि उनकी पत्नी ने हमेशा उनका साथ दिया है।

'अलग धर्म के कारण टूटी बादशाह की शादी', खुद किया खुलासा

'गांधारी' बनी तापसी पन्नू, जारी हुआ अनाउंसमेंट टीजर

सलमान खान से गिप्पी ग्रेवाल ने कह दी ऐसी बात, फिर दिलजीत ने ऐसे संभाला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -