एक्टर रणवीर ने मशहूर एक्ट्रेस को कहा 'सड़कछाप', वायरल हुआ VIDEO

एक्टर रणवीर ने मशहूर एक्ट्रेस को कहा 'सड़कछाप', वायरल हुआ VIDEO
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 अब पूरी तरह से गति पकड़ चुका है. प्रतिदिन घर में नए-नए तमाशे एवं अलग-अलग मुद्दों पर बहस होती हुई दिखाई दे रही है. घर में मौजूद प्रतियोगी हाथ उठाने के साथ-साथ गाली-गलौज करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. शो में प्रतियोगियों के बीच अब फिनाले तक पहुंचने के लिए जोश स्पष्ट देखा जा सकता है. बिग बॉस का घर इस समय दो ग्रुप्स में बंट गया है. हाल ही में शो में सना मकबूल एवं रणवीर शौरी के बीच नोकझोंक देखने को मिली.

दरअसल, रणवीर शौरी दीपक चौरसिया संग बातें कर रहे होते हैं. इस के चलते वह बोलते हैं कि उन्हें सना मकबूल से अधिक सना सुल्तान पसंद हैं क्योंकि उनका व्यवहार अच्छा है. रणवीर ने कहा, ”सुल्तान जो भी हो जाए न, वो है शरीफ. ये तो सड़कछाप है अंदर से, ऊपर से सोफिस्टिकेटेड बनी हुई है अंदर से फुल सड़कछाप है. कल मेरे को बोल रही है कि मेरे से बात अच्छे से करो नहीं तो मैं भी बोलूंगी .उसने मुझे बाद में बोला कि अपनी मेंढक जैसी आंख मत दिखा मुझे. मतलब शुरू खुद करो और बाद में दूसरो को बोलो की तू बोल रहा है. और ये जीतना चाहती है ऐसे किरदार के साथ.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

हाल ही में प्रतियोगियों को वीटो टास्क मिला था. जहां रणवीर शौरी को टास्क के चलते अपने बिस्तर को फूलों से सजाना था, जबकि कुछ प्रतियोगियों को उनका बिस्तर नष्ट करना था. इसी बीच रणवीर अपने बिस्तर को सजाने के प्रयास में जुटे हुए थे और सना उसे बिगाड़ने की कोशिश कर रही थीं. टास्क के चलते दोनों के बीच गरमा-गर्मी बढ़ जाती है और मामला बदतमीजी तक पहुंच जाता है. लड़ाई के चलते दोनों एक-दूसरे को ‘गटरछाप’ और ‘गंदी नाली का कीड़ा’ जैसे शब्द बोलते हुए दिखाई दिए. इस सप्ताह घर के कैप्टन की कमान अरमान मलिक के हाथों में है. वहीं इस सप्ताह अरमान मलिक, अदनान शेख, सना मकबूल, सना सुल्तान, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे एवं दीपक चौरसिया घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं.

'अगर कल मैं यहां नहीं रही?', एक्ट्रेस ने मौत पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, घबराए फैंस

शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर ब्लश करने लगी रिद्धिमा, बोली- 'वो क्यूट है'

'श्री कृष्ण' पर बनने जा रही है वेब सीरीज, लोगों ने पहले ही दे डाली ये हिदायत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -