ड्रग्स देकर एक्टर ने किया यौन शोषण, दर्ज हुआ रेप का केस

ड्रग्स देकर एक्टर ने किया यौन शोषण, दर्ज हुआ रेप का केस
Share:

मलयालम सिनेमा जगत के एक और अभिनेता पर यौन शोषण का आरोप लगा है। अभिनेता का नाम निविन पॉली है। उनके खिलाफ केरल के एर्नाकुलम स्थित ओन्नुकल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। पीड़िता ने निविन के अतिरिक्त एक महिला और अन्य लोगों का नाम भी शिकायत में सम्मिलित किया है। निविन इस मामले में छठे आरोपी हैं। पीड़िता ने बताया, उनके साथ दुबई में बलात्कार हुआ था। वहीं, अभिनेता का कहना है कि सभी आरोप निराधार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह सबसे पहले आरोपी महिला श्रेया के संपर्क में आई थी, जिसने उन्हें यूरोप में केयरगिवर की नौकरी देने का वादा किया था। हालांकि, पीड़िता ने वह नौकरी नहीं की। फिर महिला ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया। इसके बाद, ड्रग्स देकर उनका यौन शोषण हुआ। महिला के अनुसार, उनके साथ गलत करने वाले छह लोग थे। इन सभी ने अलग-अलग मौकों पर उनके साथ कुछ न कुछ किया। पुलिस ने 40 वर्षीय पीड़िता की आपबीती सुनने के पश्चात् एक्टर एवं अन्य पांच आरोपियों (एके सुनील, श्रेया, बीनू, बशीर, और कुत्तन) के खिलाफ IPC की धारा 354, 376, 450, 342, 506, और 32 के तहत केस मुकदमा किया है।

वही इस खबर के मीडिया में आने के पश्चात्, निविन ने सोशल मीडिया पर सफाई पोस्ट की है। उन्होंने लिखा, "मुझे अपने बारे में एक झूठी खबर मिली है, जिसमें मुझ पर शोषण का आरोप लगाया गया है। मैं आपको बताना चाहता हूँ कि ये आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। मैं इन आरोपों को बेबुनियाद साबित करने के लिए पूरी कोशिश करूंगा। आप सभी की चिंता के लिए धन्यवाद। आगे सब कुछ कानूनी रूप से देखा जाएगा।" गौरतलब है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के पश्चात् से हड़कंप मचा हुआ है। कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसरों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। 

सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों को लेकर मामूटी ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

कास्टिंग काउच से परेशान हुई अदाकारा, खोला इंडस्ट्री का काला राज

'वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', ऐश्वर्या को लेकर बोला ये साउथ एक्टर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -