हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस दीपिका, रुक गई शूटिंग

हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस दीपिका, रुक गई शूटिंग
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा दीपिका सिंह ने लंबे वक़्त पश्चात् टीवी चैनल कलर्स टीवी के शो ‘मंगल लक्ष्मी’ से छोटे पर्दे पर वापसी की है। इस सीरियल में वो संस्कारी बहू ‘मंगल’ की भूमिका अदा कर रही हैं। इस भूमिका को लोग ‘दूसरी अनुपमा’ भी बोलते हैं। दर्शकों की इस ‘दूसरी अनुपमा’ को उनके सीरियल मंगल लक्ष्मी की शूटिंग के चलते चोट आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में दीपिका अपने टेलीविज़न सीरियल के लिए एक ड्रीम सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं। तथा इस बीच उनका एक्सीडेंट हो गया।

दरअसल, दीपिका के साथ एक अवार्ड फंक्शन का सीन फिल्माया जा रहा था। शूटिंग के चलते तेज हवा के कारण पीछे रखा गया प्लायवुड बोर्ड दीपिका की पीठ पर गिर गया, तथा अचानक लगी चोट से दीपिका जोर से चिल्लाईं। उनकी चीख सुनते ही वहां मौजूद प्रोडक्शन टीम उनकी सहायता के लिए आगे आई, और उन्होंने वो प्लायवुड बोर्ड उनके ऊपर से उठा लिया। चोटिल हालत में भी दीपिका ने शूटिंग जारी रखने का प्रयास किया। अपने दर्द को कम करने के लिए उन्होंने आइस पैक का भी उपयोग किया। किन्तु उनकी पीठ का दर्द और सूजन बढ़ने की वजह से उन्हें शूट बीच में ही छोड़कर घर जाना पड़ा। अब इस चोट के पश्चात् दीपिका कुछ दिनों तक सीरियल से ब्रेक लेंगी या फिर आज से ही (20 जून 2024) शूटिंग शुरू कर देंगी, ये अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘दिया और बाती’ से दीपिका सिंह ने अपने करियर का आरम्भ किया था। इस सीरियल ने लोकप्रियता के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ‘दिया और बाती’ में दीपिका ने संध्या की भूमिका निभाई थी। एक बहू से IPS अधिकारी बनने का संध्या का प्रेरणादायी सफर दीपिका ने अपने किरदार के माध्यम से दर्शकों के सामने पेश किया था। इस सीरियल ने न केवल उन्हें नई पहचान दी, बल्कि ‘दिया और बाती’ ने उन्हें अपने होने वाले पति से भी मिलवाया। दीपिका ने इस लोकप्रिय सीरियल के निर्देशक रोहित गोयल से शादी की। इन दोनों का एक बेटा भी है।

रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा अपडेट

प्रियंका चोपड़ा के पार्टनरशिप तोड़ते ही ‘सोना’ पर लगने जा रहा है ताला

आलिया भट्ट ने दिया अपनी मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर बड़ा हिंट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -