बॉलीवुड की चकाचौन्ध छोड़ जी रही है सिंपल लाइफ
बॉलीवुड की चकाचौन्ध छोड़ जी रही है सिंपल लाइफ
Share:

जैसे म्यूजिक बिना पार्टी अधूरी रहती है, वैसे ही जब तक फिल्म में एक दो आइटम डांस न हो, फिल्में भी अधूरी-सी लगती हैं. एक टाइम था जब आइटम नंबर करने वाली इस एक्ट्रेस के पास दूसरा काम करने के लिए टाइम नहीं था, लेकिन जैसे जैसे बॉलीवुड में आइटम डांसर्स की लाइन लगी, इस एक्ट्रेस की चमक फीकी पड़ गई. हुस्न की मल्लिका 'मल्लिका शेरावत' इन दिनों फिल्मों और बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकी हैं.
 
मईया-मईया' और 'लैला' गाने में चार-चांद लगाने वाली मल्लिका जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही बोल्ड. एक जमाने में फिल्मों में मल्लिका ने अाइटम नंबर्स की झड़ी लगा दी थी. लेकिन अब कोई चांस न मिलने की वजह से बमुश्किल ही पर्दे पर दिखाई देती हैं.

दरअसल फिल्मों को लगभग टाटा कर चुकी मल्लिका इन दिनों सोशल मीडिया पर व्यस्त हैं. कई पॉपुलर हीरो-हीरोइंस के खाते में अगर फिल्में न आएं तो वो डिप्रेशन में चले जाते हैं, लेकिन पॉपुलार डांसर मल्लिका शेरावत की झोली में न कोई आइटम नंबर है, न ही फिल्म, बावजूद इसके वो खूब एंटरटेन कर रही हैं. मल्लिका डांस से दूरी बनाकर खुद को बैलेंस रखने के लिए योगा का सहारा ले रही हैं.

मल्लिका ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया था. अपनी भतीजी के साथ खेलते और छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि फोटोशूट और मॉडलिंग अभी भी मल्लिका के खाते में है. यूं तो बॉलीवुड की कई पॉपुलर एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया छोड़ने के बाद अपना कदम योगा में ही रखा. लेकिन मल्लिका ने अपनी ग्लैमरस लाइफ को बिलकुल ही बदल डाला.

जानिए! क्या है सेक्स करने का सबसे बेहतर टाइम ?

जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से

आखिर सेक्स संबंध बनाने के बाद नहाना क्यों जरूरी है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -