अपने कुत्ते के कारण सुर्ख़ियों में छाई रिया सेन
अपने कुत्ते के कारण सुर्ख़ियों में छाई रिया सेन
Share:

अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली रिया सेन ने एक बार फिर से सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली है. रिया के नोएडा स्थित घर के पास से उनके कुत्ते को बदमाश उठाकर ले गए. बदमाशों ने कुत्ते को टहला रहे नौकर के विरोध करने पर उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी.

रिया सेन के पति ने कुत्ते को वापस करने वाले के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. साथ ही, उन्होंने थाना फेस दो पुलिस में शिकायत दी है.

रिया सेन, पति शिवम तिवारी और सास-ससुर के साथ ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे स्थित सेक्टर-93बी के ओमेक्स फॉरेस्ट सोसायटी में रहती हैं. उनके ससुर चिंतन तिवारी ने बताया कि बेटे शिवम के पास अमेरिकन बुली ब्रीड का कुत्ता है.

उनका नौकर शाम करीब 6 बजे सोसायटी के बाहर कुत्ते को टहलाने ले गया था. इसी दौरान कार सवार चार बदमाश वहां पहुंचे और नौकर को चाकू दिखाकर कार में कुत्ता डालकर फरार हो गए. वारदात सोसायटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो चुकी है.

अमेरिकन बुली ब्रीड के कुत्ते की कीमत भारत में 35 से 50 हजार रुपए तक है. कीमत ज्यादा होने और तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि ब्रीडिंग कराने के लिए बदमाश कुत्ते को ले गए हैं.

इससे पहले भी नोएडा में महंगे कुत्तों को उठा ले जाने के मामले सामने आ चुके हैं. कुछ मामलों में फिरौती भी मांगी गई है. रिया सेन के पति ने विज्ञापन में लिखा है कि सूचना देने वाले या कुत्ता लौटाने वाले से न तो कोई पूछताछ की जाएगी और न ही उसकी पहचान पूछी जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं हो रही कम सलमान और शिल्पा की मुश्किलें

फैमिली संग विंटर वेकेशन के लिए रावाना हुए अक्षय

डांसिंग सुपरस्टार ने अपने नाम किया एक और खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -