तूतू मुथा 2 में साथ नजर आएंगे अभिनेत्री सुजाता और अभिनेता अक्षय
तूतू मुथा 2 में साथ नजर आएंगे अभिनेत्री सुजाता और अभिनेता अक्षय
Share:

टीवी का जाना माना सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस कन्नड़ 7 से बेदखल प्रतियोगी सुजाता अक्षय जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आ सकती है । इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें की , अभिनेत्री "थुथा मुथा" सीज़न 2 में दिखाई दे सकती है । इस शो को एक सेलिब्रिटी गेम शो कहा जाता है, जहाँ सेलेब्स को होस्ट के साथ गेम खेलने और शो में कुछ मज़ा जोड़ने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। सुजाता, अपने पति अक्षय और मां के साथ शो में मेहमानों के रूप में मौजूद हो सकती है ।

इसके अलावा निरंजन देशपांडे द्वारा आयोजित शो, इस शनिवार (10 जनवरी) को एक लोकप्रिय कन्नड़ सामान्य मनोरंजन चैनल पर प्रसारित किया जा सकता है । वही सुजाता और उनके परिवार के सदस्यों ने शूटिंग के दौरान मस्ती की जा रहे है । उन्होंने शो में अपने विवाहित जीवन के बारे में कुछ रहस्यों का खुलासा किया जा रहा है । खेल खेलते समय अभिनेत्री को एक मजेदार समय मिला है ।

वही इस बीच, दूसरी श्रृंखला 'तृप्त मुथा' का 4 जनवरी को प्रीमियर हुआ है ।इस  प्रीमियर एपिसोड के दौरान, शो ने कन्नड़ मनोरंजन उद्योग की नई शादीशुदा जोड़ी हिते चन्द्रशेखर और किरण श्रीनिवास का स्वागत किया है । इस जोड़ी के साथ अभिनेता सिही कही चंदरू, जो कि हिता के पिता थे। यह उनकी शादी के बाद के जोड़े के लिए टीवी पर पहली उपस्थिति थी। वही  शो के अंत तक, हिता और उनकी टीम ने रुपये की पुरस्कार राशि जीती। 2 लाख।

बिग बॉस मलयालम 2 : पशनम शाजी अपनी डांसिंग सभी दिल जीत लेते है

कॉमेडी स्टार्स ने मीरा अनिल को अरेंज मैरिज पर किया होस्ट, कहा-पहली नजर में प्यार पर

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -