कास्टिंग काउच से परेशान हुई अदाकारा, खोला इंडस्ट्री का काला राज

कास्टिंग काउच से परेशान हुई अदाकारा, खोला इंडस्ट्री का काला राज
Share:

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों विवादों में है, तथा इस बीच अभिनेत्री सुपर्णा आनंद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की परेशानी बढ़ती जा रही है। सुपर्णा आनंद ने 4 वर्षों तक इस इंडस्ट्री में काम किया तथा उन्हें फिल्म ‘Nyan Gandharvan’ और ‘Vaishali’ के लिए जाना जाता है। 4 वर्ष काम करने के पश्चात् उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी।

सुपर्णा आनंद ने इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताई तथा कहा कि उन्हें इंडस्ट्री के दबाव का सामना करना पड़ा। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपर्णा आनंद ने कास्टिंग काउच पर कहा, “मैंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में केवल चार साल काम किया, मगर इस इंडस्ट्री के दबाव की वजह से मुझे इसे छोड़ना पड़ा। इंडस्ट्री में हमेशा से कास्टिंग काउच की समस्या रही है।” प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुपर्णा आनंद ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री इसलिए छोड़ी क्योंकि वह इसके लिए तैयार नहीं थीं। हर कोई इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं होता है। कुछ लोग राजी हो जाते हैं, लेकिन मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहूंगी।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के हालात पर बनी हेमा कमिटी की रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। रिपोर्ट के पश्चात् कई अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न की घटनाएं साझा की हैं। इन घटनाओं के पश्चात् मोहनलाल ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (AMMA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया, किन्तु उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। हाल ही में सामने आए मामलों पर मोहनलाल की चुप्पी को लेकर अभिनेत्री ने सवाल उठाए हैं।

बादशाह ने कॉमेडियन समय रैना पर कसा तंज, लोगों ने किया ट्रोल

सैफ अली खान का दिखा अनोखा अंदाज, वायरल हुआ VIDEO

कंगना नहीं... ये एक्ट्रेस थी 'गैंगस्टर' के लिए पहली पसंद, फिर ऐसे बनी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -