10 महीने में टूटी एक्ट्रेस की दूसरी शादी, बोली- 'मैंने खुद को बचाया'

10 महीने में टूटी एक्ट्रेस की दूसरी शादी, बोली- 'मैंने खुद को बचाया'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा दलजीत ने तलाक के पश्चात् बीते वर्ष मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी. शादी के पश्चात् वो पति और बेटे संग केन्या में ही बस गई थीं. मगर पति के चीटिंग करने पर दलजीत 10 महीने में ही अपने घर मुंबई वापस आ गईं. निखिल ने दलजीत को अपनाने से इनकार कर दिया है.

दूसरी शादी के टूटने पर दलजीत बहुत दर्द में हैं. वो आए दिन क्रिप्टिक पोस्ट साझा करके अपने दिल का हाल बयां करती हैं. अब दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें एक महिला मिरर में देखकर स्वयं को ही संभालती दिखाई दे रही है. दलजीत ने कैप्शन में लिखा- मैंने खुद को ही ठीक किया है. खुद को बचाया. मेरे पास मैं खुद हूं.

आगे दलजीत ने लिखा- अपना समय लेने में कोई प्रॉब्लम नहीं है. पोस्ट के साथ दलजीत ने गाना लगाया-अंदर-अंदर से टूटा मैं... दलजीत ने एक और पोस्ट साझा किया है, जिसमें लिखा है-आपका नार्सिसिस्ट पार्टनर हमेशा आपसे आगे चलता है और आपको अपने साथ न रखने के लिए शर्मिंदा करता है. दलजीत के पोस्ट से स्पष्ट जाहिर कि वो दूसरी शादी टूटने पर कितने दर्द में हैं. प्रशंसक उन्हें मुश्किल वक़्त में हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं. 

अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

अब इस हसीना को डेट कर रहे है ईशान खट्टर, कंफर्म किया रिश्ता!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -