आदित्य नारायण को सरेआम लड़की ने जड़ दिया था थप्पड़, चौंकाने वाला है पूरा मामला

आदित्य नारायण को सरेआम लड़की ने जड़ दिया था थप्पड़, चौंकाने वाला है पूरा मामला
Share:

जाने माने मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे और चर्चित होस्ट आदित्य नारायण ने अपने करियर में अभी तक अपने पिता जैसी पहचान हासिल नहीं की है। हालांकि, आदित्य एक कुशल होस्ट हैं तथा 6 अगस्त को वे अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। आदित्य अपनी होस्टिंग और सिंगिंग के लिए प्रसिद्ध हैं, किन्तु वे अपनी विवादास्पद हरकतों के कारण भी सुर्खियों में रहे हैं। कभी किसी कॉन्सर्ट के चलते एक फैन के मोबाइल को फेंकने की जिद करने से लेकर एयरलाइन स्टाफ के साथ बदतमीजी तक, आदित्य कई बार चर्चा में आ चुके हैं और ट्रोल भी हुए हैं।

वर्ष 2011 में, एक घटना ने आदित्य को ख़बरों में ला दिया जब एक लड़की ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मारा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य उस वक़्त नशे की हालत में थे और एक पब में अपने दोस्तों और गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी रहे थे। उन्होंने एक लड़की पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे नाराज होकर लड़की ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, आदित्य ने इस घटना को नकारते हुए कहा कि उनकी किसी से बहस हो गई थी, लेकिन हाथापाई तक बात नहीं पहुंची थी।

एक और विवाद वर्ष 2017 में सामने आया, जब आदित्य ने रायपुर एयरपोर्ट पर एयरलाइन स्टाफ के साथ बदतमीजी की। उन्हें 40 किलो से ज्यादा सामान के लिए 13 हजार रुपये एक्स्ट्रा बैगेज के रूप में देने के लिए कहा गया, जिसे उन्होंने देने से इनकार कर दिया। इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें आदित्य एयरलाइन स्टाफ से बहस करते नजर आ रहे थे।

आदित्य नारायण ने 2007 में ‘सा रे गा मा पा’ शो से होस्टिंग की शुरुआत की थी और इसके बाद कई रियलिटी शो की मेज़बानी की। वे एक अभिनेता और प्लेबैक सिंगर भी हैं। 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘शापित’ में उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू किया और इस फिल्म में चार गाने भी गाए। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म एक हॉरर ड्रामा थी। आदित्य ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी 100 से ज्यादा गाने गाए हैं, जिनमें सबसे प्रसिद्ध 'छोटा बच्चा जान के न कोई' है।

शेख हसीना के पिता का भी हुआ था तख्तापलट, इस फिल्म में दिखाई गई है पूरी कहानी

'मुस्लिम देशों में कोई सुरक्षित नहीं है, फिर भी लोग पूछते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों?', शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने पर बोली कंगना रनौत

'सिर्फ अपनी गलती से नहीं डूबा राजेश खन्ना का करियर', बॉलीवुड की इस अदाकारा ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -