राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट

राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की सफलता को लेकर चर्चा अभी भी जारी है, तथा अब एक नई खबर ने सबको चौंका दिया है। कहा जा रहा है कि अदनान सामी का कमबैक राजकुमार राव की वजह से टल गया है। खबरों के अनुसार, राजकुमार ने अदनान के गाए गाने को फिल्माने से मना कर दिया, जिसकी वजह से अदनान का बॉलीवुड में वापसी नहीं हो पाया।

राजकुमार राव की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है। राजकुमार राव अपने करियर की सफलता की ऊँचाइयों को छू रहे हैं, किन्तु उनके रास्ते में विवाद भी खड़ा हो गया है। खबरें हैं कि राजकुमार ने अदनान सामी की आवाज को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि अदनान का गाया गाना फिल्म में हो। प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, विवाद तब शुरू हुआ जब राजकुमार ने अदनान की आवाज को बदलने की मांग की। राजकुमार का कहना था कि अदनान का गाया गाना लिप सिंक करने में सही नहीं लग रहा था और उनके एक्सप्रेशन्स के साथ मेल नहीं खा रहा था। इस गाने को पहले ही किसी अन्य सिंगर की आवाज में रिकॉर्ड किया जा चुका था, इसलिए राजकुमार ने इसे दोबारा फिल्माने से मना कर दिया।

टीम ने कई बार प्रयास किया कि गाने को फिर से फिल्माया जाए, किन्तु राजकुमार ने उनकी बात नहीं मानी। उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर से कहा कि गाने की ओरिजिनल सिंगर की आवाज ही रखी जाए। अदनान ने भी इस बात की पुष्टि की कि उन्हें एक रोमांटिक गाना गाने का अवसर मिला था, जो उनके लिए एक बड़ी वापसी थी, क्योंकि वह नौ वर्ष पश्चात् बॉलीवुड गाना गा रहे थे। अपने एक इंटरव्यू के चलते अदनान सामी ने कहा था कि उन्होंने आखिरी बार बजरंगी भाईजान में गाना गाया था तथा अब वह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में गाने के लिए उत्साहित हैं। अदनान ने यह भी कहा कि यह किसी सोची-समझी चाल नहीं थी, बल्कि समय की प्रक्रिया थी। 

शादीशुदा होकर भी डिंपल संग अफेयर से नहीं डरते थे सनी! अदाकारा ने किया खुलासा

स्क्रीन पर रोमांस करेंगे इन 2 सुपरस्टार्स के बेटे-बेटी, नई फिल्म का हुआ ऐलान

सलमान खान की हीरोइन ने रचाई शादी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -