भारत में लॉन्च हुआ Foot Massager, जाने क्या है इसकी कीमत

भारत में लॉन्च हुआ Foot Massager, जाने क्या है इसकी कीमत
Share:

क्या आपके भी पैरों में दर्द रहता है और हर रोज दिल करता है कि पैरों की मसाज कराएं तो आपके लिए ये मसाजर मशीन बेस्ट ऑपशन है. अमेजन आपको Foot Spa Massager मशीन बेच रहा है वो भी डिस्काउंट प्राइस पर. मल्टीपर्पस इस मशीन से आप पैरों का मसाज करने के साथ-साथ पेडीक्योर भी कर सकते है. Foot Spa Massager मशीन आप अमेजन से डिस्काउंट प्राइस पर खरीद सकते है. आप इस मशीन से पैरों का मसाज करेंगे तो आपकी थकान मिटेगी और आपके पैरों का ब्लड सर्कुलेशन भी ठीक रहेगा.

अमेजन आपको ये मशीन 1,799 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-5,000 रुपये है. ये स्पा मसाजर आपके पैरों की मसाज करेगा साथ ही आपके पैरों का ब्लड सर्कुलेशन भी इंप्रूव करेगा. इस मशीन में पानी डाल कर आप अपने पैरों को उस टब में रख दें और फिर गर्म पानी से साथ चाहें तो पैरों की मसाज करें. इससे आप अपने पैरों का बबल मसाज कर सकती है. इसमें हीटिंग और टाइमर फंगशन भी मौजूद है. डिजिटल पैनल की मदद से आप इस मशीन के फंगशन को आसानी से समझ सकती हैं. अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है.

अमेजन आपको ये फुट मसाजर मशीन 1,799 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,099 रुपये है. इस मशीन से आप शेक मसाज, Magneto Therapy, Gas Wave Oxygenation और पैरों की थिएरिपी कर सकते हैं. अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है. अमेजन आपको ये फुट मसाजर मशीन 1,799 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,099 रुपये है. इस मशीन से आप शेक मसाज, Magneto Therapy, Gas Wave Oxygenation और पैरों की थिएरिपी कर सकते हैं. अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है.

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स

Whatsapp पर इस एक मेसेज के आने से लग गया 40 हजार का चुना

Mi Credit: एक लाख रुपये तक का लोन मिलेगा अब सिर्फ 10 मिनट में, जानिये अप्लाय करने का तरीका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -