55 वर्षीय कुर्बान ने 9 साल की बच्ची को 'पत्नी' बनाने के लिए ख़रीदा, Video देख सिहर उठेंगे आप

55 वर्षीय कुर्बान ने 9 साल की बच्ची को 'पत्नी' बनाने के लिए ख़रीदा, Video देख सिहर उठेंगे आप
Share:

काबुल: तालिबान शासित अफगानिस्तान से एक छोटी बच्ची का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेलती दिखाई दे रही है और उसके बाद उसके माता-पिता उसे कमरे में ले जाकर उसे किसी बुजुर्ग व्यक्ति के हवाले कर देते हैं और बदले में बुजुर्ग उन्हें कुछ पैसों का भुगतान करता है। ये वीडियो CNN ने रिकॉर्ड की है। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता ने उसे इसलिए बेच दिया था, ताकि वो बाकी घरवालों का पेट भर सके।

 

वहीं बच्ची के खरीददार ने टीवी पर बताया था कि वो खुद 55 वर्ष का है और उसने 9 वर्षीय लड़की को अपने लिए खरीदा है। वह बच्ची के बड़ी होने की प्रतीक्षा करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, खरीददार का नाम कुर्बान है, जिससे बच्ची के पिता ने कहा था कि बच्ची का ध्यान रखना। हालाँकि कुर्बान ने इसका जवाब ये कहते हुए दिया था कि यह बच्ची अब उसकी पत्नी है और उसका जो मन होगा, वो उसके साथ वही करेगा। कुर्बान का यह दूसरा निकाह था, पहली बीवी से उसे 4 बेटियाँ और एक बेटा है। CNN की यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि कैसे 55 वर्षीय बुजुर्ग ने केवल अपनी हवस मिटाने के लिए 9 वर्षीय बच्ची को खरीदा।  

बता दें कि 2017 में देओबंद के मुफ्ती तारीक कासमी ने बताया था कि शरीयत के अनुसार, शादी के लिए लड़की की उम्र 9 साल और लड़के के लिए 14 साल पर्याप्त है। वहीं, यदि शारीरिक संबंध बनाने की बात की जाए, तो ईरान के संस्थापक अयातुल्लाह खुमैनी कहते हैं कि, 'लड़की के 9 वर्ष के होने से पहले उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। भले ही वह स्थाई या अस्थाई निकाह ही क्यों न हो। हालांकि, शारीरिक संबंध बनाने को छोड़कर, बाकी अन्य दूसरी हरकतें की जा सकती हैं, जिसमें कामुक टच, गले लगाना और पैरों के बीच में प्राइवेट पार्ट रगड़ना शामिल है।' खुमैनी यहाँ तक कहते हैं कि 'ये सब हरकतें किसी दूध पीती बच्ची के साथ भी जायज है।'

सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने शहर की सड़क की मरम्मत के लिए घोषणा की

अपार्टमेंट में मृत पाए गए पाक सांसद आमिर लियाकत, तीसरी शादी को लेकर थे चर्चाओं में

पाकिस्तान भी नहीं सुन रहा अमेरिका की ,रूस से आयात करेगा यह चीज़

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -