शादी के 17 दिन बाद पहले पति के साथ फरार हुई दुल्हन और...

शादी के 17 दिन बाद पहले पति के साथ फरार हुई दुल्हन और...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी के कुछ ही दिनों पश्चात् दुल्हन अपने पहले पति के साथ जेवर एवं नकदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। पीड़ित संतोष ने बताया कि पत्नी के गायब होने के पश्चात् जब उसने उसकी तलाश की, तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा है एवं अपने पहले पति के साथ जेवर और नकदी लेकर भाग गई है।

अपनी शिकायत में संतोष प्रजापति ने पुलिस को बताया कि उसके परिचित नितिन प्रजापति एवं अंजली कुशवाहा ने अक्टूबर 2022 में अंजली नाम की लड़की से उसकी सगाई कराई थी, एवं फरवरी 2024 में दोनों की शादी हुई थी। 3 दिन ससुराल में रहने के पश्चात् अंजली अपने मायके चली गई। मार्च के महीने में संतोष ने अंजली की विदाई कराकर उसे वापस घर लाया, किन्तु अप्रैल में अंजली बिना बताए घर से चली गई। जब संतोष काम से लौटा तो उसने देखा कि अंजली घर पर नहीं थी। उसने अपने ससुराल फोन किया, जहां पता चला कि अंजली अपनी मां से मिलने मायके गई है।

संतोष ने जब अंजली की वापसी की बात की तो उसकी सास ने कहा कि वह जल्द ही लौट आएगी, किन्तु अंजली वापस नहीं आई। कुछ दिनों पश्चात् अंजली की मां ने संतोष को बताया कि अंजली भाग गई है। फिर जब संतोष ने घर में रखे जेवर जांचे तो वे गायब थे। फिर उसे पता चला कि जिस नितिन ने उसकी शादी कराई थी, उसी ने पहले अंजली की शादी अभिषेक नाम के व्यक्ति से कराई थी। धोखाधड़ी का एहसास होने पर संतोष ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात जारी है तथा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जिस घी से बनता था तिरुपति का 'मशहूर लड्डू', उसमें मिला था मछली का तेल

अमेरिका दौरे पर जा रहे पीएम मोदी, विदेश सचिव ने दी कार्यक्रम की जानकारी

मुस्लिम बहुल सीटों के लिए कांग्रेस-शिवसेना में खींचतान, जीत की संभावना ज्यादा !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -