शादी के 2 दिन बाद ससुराल से बेटी को विदा कराके ला रहे थे गांववाले, 12 की हुई दर्दनाक मौत

शादी के 2 दिन बाद ससुराल से बेटी को विदा कराके ला रहे थे गांववाले, 12 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में देर रात ट्रैक्टर ट्राली पलटने की वजह से 12 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई तथा 35 व्यक्ति घायल हुए हैं। चोटिल व्यक्तियों को चिचोली चिकित्सालय लाया गया। 18 व्यक्तियों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है।

कहा जा रहा है कि बैतूल के चिचोली थाना इलाके के सिया गांव में शुक्रवार देर रात इमलीढाना से बोन्दरी गांव जा रही ट्रैक्टर ट्राली बेकाबू होकर पलट गई। इस ट्रैक्टर ट्राली में 53 से अधिक व्यक्ति सवार थे। मामले की खबर प्राप्त होते ही आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन की सहायता से ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला तथा उन्हें एंबुलेंस की सहायता से चिकित्सालय पहुंचाया।

साथ ही कहा जा रहा है कि बोन्दरी गांव के डोमा उइके की बेटी सरोज की शादी 2 दिन पहले इमली ढाना में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद बेटी को वापस लाने की प्रथा है। इसलिए ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर रिश्तेदार तथा ग्रामीण इमली ढाना गए थे। सरोज को गाड़ी से बोंदरी गांव भिजवा दिया गया था। जबकि, शेष लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गांव लौट रहे थे। रात में वापस आते वक़्त कान्हेगांव तथा केसिया गांव के बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया।

पश्चिम रेलवे ने बिना टिकट यात्रियों से कमाए 12 करोड़ रुपये, बना रिकॉर्ड

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू सेनेगल की यात्रा करने के बाद कतर के लिए रवाना हुए

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, यात्रियों को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -