4 साल बाद मशहूर स्टार-कपल की शादी में आई दरार, पति ने कही ये बात

4 साल बाद मशहूर स्टार-कपल की शादी में आई दरार, पति ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ एवं रोहनप्रीत सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री और प्यार प्रशंसकों के लिए कपल गोल्स बनाती है। हालांकि, एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करने के बावजूद, दोनों के तलाक की खबरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। कई बार कपल इन खबरों पर सफाई भी दे चुका है। अब एक बार फिर, रोहनप्रीत सिंह ने नेहा के साथ अपने रिलेशनशिप का सच बताया है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते नेहा के पति रोहनप्रीत ने तलाक की सभी खबरों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा, "किसी भी तरह की रूमर्स से हमें फर्क नहीं पड़ता। इसका हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता। हम दोनों मानसिक रूप से तैयार रहते हैं कि ऐसी अफवाहें हमारे बांड को प्रभावित नहीं करेंगी। जो सच नहीं है, उसे अपने रिलेशनशिप पर हावी होने कैसे दिया जा सकता है? मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इस प्रकार की बेकार की बातों पर ध्यान देना चाहिए।"

रोहन ने आगे कहा, "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों को काम है कहना। यदि उन्हें ऐसा करके खुशी मिलती है, तो वो खुशी से ऐसा कर सकते हैं। उन्हें खुश होने दो... किसी की खुशी नहीं छीननी चाहिए। मायने ये रखता है कि आप इससे कैसे डील करते हैं। जिंदगी में खुशी और दुख दोनों होते हैं। अब यह आपका फैसला होता है कि आप किसे चुनते हैं।" वही बात यदि नेहा और रोहनप्रीत की करें तो, दोनों ने 2020 में एक ग्रैंड वेडिंग की थी, जिसका जश्न कई दिनों तक चला।

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फेंका जूता, वायरल हुआ VIDEO

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -