आखिर कैसे जारा के अपराधियों को ढूंढ पाएंगे सभी के पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा..

आखिर कैसे जारा के अपराधियों को ढूंढ पाएंगे सभी के पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा..
Share:

हर किसी का पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा अपनी विट और ह्यूमर के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार के बहुप्रतीक्षित हॉटस्टार स्पेशल्स क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के साथ हमारी स्क्रीन पर वापस आ चुके है। इस अवॉर्ड विनिंग शो के लेटेस्ट सीजन के पहले 2 एपिसोड्स में फेवरेट लॉयर अपने सबसे चुनौतीपूर्ण केसों में से एक का सामना कर रहे है, जो है लोकप्रिय बाल कलाकार ज़ारा आहूजा का क़त्ल कर दिया गया है। इस कहानी में तब एक दिलचस्प मोड़ आता है जब सभी सबूत उसके भाई मुकुल आहूजा की ओर इशारा करते हैं।

बच्चों की प्यारी और एक घरेलू नाम ज़ारा (देशना दुगड़) की एक सुनसान जगह पर बेरहमी से क़त्ल किया जा चुका है । जैसा कि आहूजा एक भावनात्मक रोलर कोस्टर का इस्तेमाल कर रही है, पुलिस जांच और सभी सबूत उसके सौतेले भाई मुकुल (आदित्य गुप्ता) की ओर इशारा कर रहे है जो उसे देखने वाला अंतिम व्यक्ति है। दुख और दर्द ने परिवार को पूरी तरह से तोड़ दिया है, और मीडिया और ज़ारा के प्रशंसकों से पुलिस और सरकारी वकील पर अपराधी को खोजने का दबाव और भी बढ़ता जा रहा है। मुकुल के इतिहास के कारण से उसके अपने माता-पिता, अवंतिका (स्वस्तिका मुखर्जी) और नीरज (पूरब कोहली) को उसकी बेगुनाही पर शक होता है। जैसे ही आगे की जांच मुकुल को इस केस का महत्वपूर्ण संदिग्ध बना देती है, उसे एक जुवेनाइल होम में दबाव बनाया जाता है। ऐसे में परेशान और एक वकील की तत्काल जरूरत में, गौरी (कल्याणी मुले) माधव मिश्रा (पंकज त्रिपाठी) की सिफारिश भी कर रह है।

जैसे-जैसे केस आगे बढ़ता है, मुकुल की सौतेली बहन ज़ारा के प्रति नफरत के खुलासे के साथ उसके साथ नशे की लत का इलाज चलना और नीरज का इस बात को लेकर पूरा शक होना कि मुकुल ही कातिल है, के साथ यह केस और भी मुश्कित हो चुका है । ऐसे में अब माधव मिश्रा सच्चाई को उजागर करने के लिए क्या करेंगे? ये देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा जिसके आपको सीरीज के बारी के एपीसोड्स की प्रतीक्षा करना होगा।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -