आखिर ऐसा क्या कर दिया था गोविंदा ने जो हर कोई करने लगा था सलाम

आखिर ऐसा क्या कर दिया था गोविंदा ने जो हर कोई करने लगा था सलाम
Share:

80 से 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में, मंगलवार की सुबह गोविंदा अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे, तभी अचानक उनकी रिवॉल्वर से गोली चल गई और यह गोली उनके पैर के अंगूठे में लग गई। हालांकि, गोविंदा ठीक हैं और फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत की अपडेट पर सभी की नजरें हैं, लेकिन हम यहां एक पुराना किस्सा साझा कर रहे हैं, जो 28 साल पहले हुआ था जब गोविंदा ने अपनी जान की बाजी लगा दी थी।

गोविंदा की वापसी: गोविंदा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन राजनीति में वह सक्रिय रहे हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि उनके पास काम की कोई कमी नहीं है और आज भी उन्हें फिल्में ऑफर होती रहती हैं। हालांकि, वह अभी बड़े पर्दे पर वापसी नहीं करना चाहते।

फिल्म 'खुद्दार' का किस्सा: साल 1994 में गोविंदा की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम ‘खुद्दार’ था। इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी और सभी को हैरान कर दिया। फिल्म का बजट करीब 1.95 करोड़ रुपये था, लेकिन जब यह रिलीज हुई, तो इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। फिल्म ने 8.44 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे सभी की बोलती बंद हो गई।

सेट पर हुआ हादसा: फिल्म ‘खुद्दार’ के सेट पर एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें गोविंदा घायल हो गए थे। शूटिंग के दौरान गोविंदा का एक्सीडेंट हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हुए। डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी, लेकिन गोविंदा ने उनकी बात को नजरअंदाज किया।

शूटिंग जारी रखी: जानकारी के अनुसार, गोविंदा ने अपनी चोट के बावजूद फिल्म की शूटिंग जारी रखी। उन्होंने अपने करियर के दौरान एक सीन के लिए अपनी जान की भी बाजी लगा दी थी। उन्होंने डॉक्टर की सलाह को न मानते हुए फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी की। उनकी मेहनत और लगन ने हर किसी को चौंका दिया।

गोविंदा की फैन फॉलोइंग: गोविंदा अपने समय के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक रहे हैं। उनकी फिल्में अक्सर थिएटर में रिलीज होती रहती थीं। यही वजह है कि दर्शक आज भी उन्हें याद करते हैं। गोविंदा ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं और आज भी उनकी एक अलग पहचान है।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -