आखिर अब कहा गई सलमान की माया

आखिर अब कहा गई सलमान की माया
Share:

'बागबान', 'हंगामा', 'फिर हेरा फेरी' और 'धूम' जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से सबको प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन 21 सितंबर को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनकी निजी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री से अचानक दूर होने की वजह के बारे में बताएंगे।

रिमी सेन का असली नाम और फिल्मी सफर: बहुत से लोग यह नहीं जानते कि रिमी सेन का असली नाम सुभामित्रा सेन है। उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'हंगामा' से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह उनकी पहली फिल्म थी और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसके बाद रिमी को 'बागबान', 'धूम', 'क्यों की', 'फिर हेरा फेरी', 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा।

फिल्म इंडस्ट्री से अचानक अलविदा: साल 2011 में रिमी सेन ने 'शागिर्द' और 'थैंक यू' जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन इसके बाद उन्होंने अचानक फिल्मों से दूरी बना ली। इस फैसले की वजह का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। रिमी ने बताया कि वह सिर्फ कॉमेडी फिल्मों में काम करके थक चुकी थीं और उन्हें कोई बेहतर रोल नहीं मिल रहे थे। उन्होंने कहा, "मुझे सिर्फ फिल्मों में फर्नीचर की तरह इस्तेमाल किया जाता था, और मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी।" रिमी ने यह भी कहा कि उन्हें किसी से मदद मांगना पसंद नहीं था, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में जब तक आप दूसरों से गुहार नहीं लगाते, तब तक कोई आपकी मदद नहीं करता।

'बिग बॉस 9' में भी आईं नजर: फिल्मों से दूर होने के बाद रिमी सेन ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में हिस्सा लिया था। हालांकि, उन्होंने शो में भी ज्यादा समय नहीं बिताया। लेकिन इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

करोड़ों की मालकिन हैं रिमी सेन: भले ही रिमी सेन अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह एक लैविश लाइफ जीती हैं। उनकी ज्यादातर कमाई उनके प्रोडक्शन हाउस से होती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी नेट वर्थ करीब 80 करोड़ रुपये है। रिमी सेन ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन उनकी जिंदगी अब भी शानदार चल रही है और वह अपने काम और लाइफस्टाइल को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

CM नीतीश कुमार के जाते ही मछलिया लूटने के लिए उमड़ी भीड़ और फिर...

'बायो एविएशन फ्यूल से उड़ेंगे प्लेन', पुणे में बोले नितिन गडकरी

एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -