आखिर 15 दिनों से कहां है सामंथा, फैंस को सता रही चिंता

आखिर 15 दिनों से कहां है सामंथा, फैंस को सता रही चिंता
Share:

टॉलीवुड अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को 'सोशल मीडिया बटरफ्लाई' बोला जाता है। वह अपनी पोस्ट्स से फैन्स को अपडेट तो रखती ही हैं, साथ ही उन्हें एंगेज भी करके रखती हैं। हालांकि, पिछले 15 दिनों से अभिनेत्री सोशल मीडिया से नदारद दिखाई दे रही है। 30 जून के उपरांत से समांथा रुथ प्रभु ने कोई पोस्ट साझा नहीं की है। ऐसे में एक्ट्रेस के फैन्स के बीच हलचल देखने के लिए नहीं मिली है। वह चिंता कर रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ सबकुछ अच्छा हो!

फैन्स को हुई चिंता: फैन्स अपनी बबली अभिनेत्री के इस तरह इंस्टाग्राम से गायब हो जाने के उपरांत चिंता जता रहे हैं। समांथा कहीं पर भी, किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  पर सक्रीय दिखाई नहीं दे रही है। ये तो सभी अच्छे से जानते हैं कि जब समांथा अपनी लाइफ के लो प्वॉइंट पर थीं, तब भी वह सोशल मीडिया पर भरपूर सक्रीय रहीं। नागा चैतन्य संग जब उन्होंने तलाक का एलान किया था, तब भी वह फैन्स को पल-पल का अपडेट भी देती थी। 

जबसे समांथा की सोशल मीडिया सक्रियता समाप्त सी हो चुकी है, तभी से फैन्स चिंता कर रहे हैं। उनका बोला है कि समांथा का क्या मानसिक स्वास्थ्य ठीक भी है। कई लोगों का कहना है कि कहीं समांथा सोशल मीडिया डिटॉक्स पर न चली गई हों। कुछ कह रहे हैं कि समांथा शायद अपने फैन्स और फॉलोअर्स से वार्तालाप करने के मूड में ही नहीं हैं। शायद कोई पर्सनल कारण हो सकता है। 

समांथा के एक फैन ने बोला है कि "समांथा पिछले कुछ दिनों से खुद को बहुत लो-की रख रही हैं, इससे वह एक शानदार अनाउंसमेंट के साथ वापसी करें और फैन्स को अपने प्रोजेक्ट के बारे में कहकर एक्साइट कर दें। शायद, समांथा कुछ बड़ा करने की प्लानिंग करने में लगे हुए है।" एक और फैन ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि समांथा ठीक हैं। समांथा हमेशा ही अपने डॉग संग खेलते हुए की या फिर वर्कआउट वीडियोज पोस्ट तो करती रहती थीं। उसके बहाने ही हमें वह एक्टिव दिखाई देती है। पिछले 15 दिनों से तो कुछ भी नहीं दिख रहा है। समांथा ने ट्विटर पर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' का एक वीडियो री-ट्वीट किया था, जो कि एक्ट्रेस की लास्ट पोस्ट थी। जिसके उपरांत से ही समांथा ने इंटरनेट पर कोई भी ऑनलाइन एक्टिविटी नहीं की है। फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि समांथा जल्द ही सोशल मीडिया पर कमबैक करने वाली है। 

आखिर क्यों राघव ने छुए रजनीकांत के पैर, वजह छू लेगी आपका दिल

जिम में पसीना बहा रहे सपना के पति

हार्ट अटैक की अफवाहों पर भड़के चियान विक्रम, कहा- ''मेरे चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के..."

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -