आखिर किस पर गई है वरुण और नताशा की बेटी

आखिर किस पर गई है वरुण और नताशा की बेटी
Share:

वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड यंग एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और एक्टिंग के मामले में खुद को साबित किया है। वरुण अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सफलता का आनंद ले रहे हैं और साथ ही पर्सनल लाइफ में भी बेहद खुश हैं। हाल ही में वरुण और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने अपनी पहली बेटी का स्वागत किया है। फिलहाल वरुण पिता बनने के इस खास फेज को एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक वरुण ने अपनी बेटी का नाम या चेहरा रिवील नहीं किया है। लेकिन उनकी भतीजी अंजिनी धवन ने हाल ही में खुलासा किया है कि वरुण की बेटी किसके जैसी दिखती हैं।

वरुण की बेटी किसके जैसी दिखती है?

फिल्मीज्ञान को दिए गए एक इंटरव्यू में वरुण धवन की भतीजी अंजिनी ने खुलासा किया कि वरुण और नताशा की बेटी बिल्कुल अपने पिता वरुण धवन पर गई है। जब अंजिनी से पूछा गया कि वो नन्ही बच्ची को क्या सलाह देना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, "वह अभी बहुत छोटी है, सिर्फ एक महीने की। मैं उसे क्या सलाह दे सकती हूं? वह एक प्यारी सी गुड़िया है और बिल्कुल भैया (वरुण) की तरह दिखती है।" इस प्यारे खुलासे ने वरुण के फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है।

वरुण बने थे पिता इस साल जून में

वरुण धवन 4 जून 2024 को पिता बने थे। 16 जून को वरुण ने अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो में वरुण अपनी बेटी की उंगली पकड़े हुए दिख रहे थे। इस तस्वीर को देखकर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया और दोनों के बीच का प्यारा बॉन्ड साफ नजर आया। इस फोटो के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा था, "हैप्पी फादर्स डे। मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका है अपने परिवार के लिए काम करना। और मैं यही कर रहा हूं। एक बेटी का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात और कुछ नहीं हो सकती।"

कॉफी विद करण में जाहिर की थी बेटी की ख्वाहिश

वरुण धवन ने करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 5 में अपनी बेटी की इच्छा जाहिर की थी। इस शो में वरुण, आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। रैपिड-फायर राउंड के दौरान जब करण ने उनसे पूछा कि शाहिद कपूर के पास ऐसी कौन सी चीज है जो आपके पास नहीं है, तो वरुण ने तुरंत कहा, "उसकी एक बच्ची है। मुझे उसकी बच्ची नहीं चाहिए, मुझे अपनी बच्ची चाहिए।" वरुण की ये ख्वाहिश अब पूरी हो गई है और वे अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं।

वरुण धवन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ 'सिटाडेल' में नजर आएंगे। इस सीरीज को राज और डीके ने निर्देशित किया है, जो रूसो ब्रदर्स की इंटरनेशनल सीरीज 'सिटाडेल' का भारतीय रूपांतरण है। इसके अलावा वरुण धवन सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल में भी नजर आएंगे। वरुण के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें उन्हें अलग-अलग किरदारों में देखा जाएगा।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -