आखिर क्यों राघव ने छुए रजनीकांत के पैर, वजह छू लेगी आपका दिल

आखिर क्यों राघव ने छुए रजनीकांत के पैर, वजह छू लेगी आपका दिल
Share:

कॉलीवुड के धांसू एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस जल्दी ही अपनी अगली हॉरर-कॉमेडी मूवी लेकर दर्शकों के मध्य पहुंच चुके है। कंचना फेम निर्देशक राघव लॉरेंस ने अपने करियर में कई शानदार हॉरर-कॉमेडी मूवीज भी दर्शकों तक पहुंचाई है। कोरियोग्राफर से अभिनेता और डायरेक्टर बने राघव लॉरेंस अब एक बार फिर अपने हॉरर-कॉमेडी जौनर को निखारने की तैयारियों में लगे हुए है। दरअसल, राघव लॉरेंस जल्दी ही तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर मूवी चंद्रमुखी के सीक्वल चंद्रमुखी 2 को लेकर आने वाले है। इस मूवी की शूटिंग आज से ही शुरू कर दी गई है। दिलचस्प बात ये है कि इस  मूवी की शूटिंग शुरू करने से पहले निर्देशक राघव लॉरेंस अपने गुरू और तमिल सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत का आशीर्वाद लेना नहीं भूल पाएं। 

राघव लॉरेंस ने झुककर छुए रजनीकांत के पैर: चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू करने से कुछ समय पहले निर्देशक राघव लॉरेंस ने सबसे पहले रजनीकांत से मुलाकात कर चुके है। इसके उपरांत उन्होंने रजनीकांत के पैर छूकर आशीर्वाद भी ले चुके है। इस बात की सूचना सोशल मीडिया पर देते हुए अभिनेता कम निर्देशक ने लिखा, 'हैलो दोस्तों और चाहने वालों, आज मैसूर में फिल्म चंद्रमुखी 2 की शूटिंग मेरे गुरू और थलाइवा रजनीकांत के आशीर्वाद के साथ शुरू कर चुके है। मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।'  

 

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर मूवी चंद्रमुखी मॉलीवुड सुपरस्टार मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म मनिचित्रथाजु की आधिकारिक तमिल रीमेक भी कही जा रही है। इस मूवी को मलायलम और तमिल सिने दर्शकों से बेपनाह प्यार भी हासिल हुई थी। इसके उपरांत इस मूवी को कई भाषाओं में भी रीक्रिएट किया गया था। हिंदी में ये फिल्म भूल भुलैया के नाम से रीमेक की जा चुकी थी। जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल प्ले किया था। अब इसी मूवी के सीक्वल को राघव लॉरेंस लेकर आ रहे हैं। हालांकि इसे वो खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी वी वासु संभाल रहे हैं।

जिम में पसीना बहा रहे सपना के पति

हार्ट अटैक की अफवाहों पर भड़के चियान विक्रम, कहा- ''मेरे चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के..."

कभी लेखक तो कभी अभिनेता हर रूप में Tanikella Bharani ने जीता है अपने फैंस का दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -