आखिर क्यों विवाह के 10 वर्ष बाद भी बच्चे नहीं चाहती थी राम चरण की पत्नी

आखिर क्यों विवाह के 10 वर्ष बाद भी बच्चे नहीं चाहती थी राम चरण की पत्नी
Share:

मां बनना एक खूबसूरत एहसास होता है। प्रकृति से मिला मां बनने का उपहार औरत के लिए सब से बेहतरीन उपहार भी कहा गया है। वह इस के हर पल का न सिर्फ आनंद उठाती है वरना उसे इस खूबसूरत एहसास को अनुभूत करने का गर्व भी होता है हालांकि कई औरतें ऐसी हैं जो किसी प्रोब्लम या फिर अपनी मर्जी से इस खूबसूरत एहसास को अनुभव नहीं कर सकती है। बी-टाउन में ऐसी कई हसीनाएं जिन्हें मां बनने से परहेज है।

उन्होंने सबके सामने ये बोला है कि उन्हें बच्चा नहीं चाहिए। वहीं अब इस लिस्ट में  सुपरटार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी का नाम शामिल हो चुका है। दरअसल, रामचरण और उपासना का विवाह को 10 वर्ष हो चुकी है। कपल परफेक्ट लाइफ जी रहा है लेकिन अक्सर लोग दोनों से बच्चे को लेकर प्रश्न करते हैं वहीं अब  उपासना कामिनेनी ने बता दिया है कि वह अभी बच्चा वहीं चाह रही है।

उन्होंने जिसके कारण से भी बताई है। उपासना हाल ही में सदगुरु के पास पहुंची थीं। यहां उन्होंने कहा है कि वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चे नहीं चाहती हैं। उन्होंने बोला है- 'लोग उनके 3 Rs यानी उनके रिलेशनशिप, रिप्रोडक्शन और लाइफ में क्या रोल है उस पर प्रश्न उठाने लगे है। जिसके उपरांत उन्होंने बताया कि वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चे नहीं चाह रही है।'

 

इससे पूर्व एक अन्य इंटरव्यू में राम चरण ने भी क्लियर कर दिया था कि अभी न तो वो और न ही उनकी वाइफ बच्चे चाह रहे है। राम चरण ने बोला था कि मेगास्टार चिरंजीवी का बेटा होने के नाते उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वह फैंस को खुश रखते है। अगर वो फैमिली स्टार्ट करते हैं तो फिर अपने इस मिशन से भटक सकते हैं। राम चरण ने कहा था कि वाइफ उपासना के भी कुछ लक्ष्य हैं और इसलिए दोनों ने तय किया है कि वो अभी कुछ साल और बच्चे नहीं चाह रहे थे।

Ponniyin Selvan के लिए दीवाने हुए फैंस, रिलीज के पहले ही टीजर हुआ लीक

'काली' के विरोध में उतरे डाॅक्टर, दी बड़ी चेतावनी

नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला एक्टर हुआ गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -